Tuesday, Oct 19, 2021
-->
john-aditya will be seen together in this film, aisi hoga kahani

इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे जॉन- आदित्य, ऐसी होगी कहानी

  • Updated on 1/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नए साल 2020 में जॉन अब्राहम (John Abraham) जल्द पर्दे पर देखे जाएंगे, साल 2019 के अंत में फिल्म 'पागलपंती' (Pagalpanti) में कॉमिक रोल प्ले करने के बाद जॉन अब सीरियस रोल्स निभाते नजर आएंगे, उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'सत्यमेव जयते 2', 'अटैक' और' मुंबई सागा' शामिल हैं। इन फिल्मों के अलावा चर्चा यह भी है कि जॉन जल्द ही आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करेंते हुए नजर आएंगे।

कपिल देव को जन्मदिन पर बधाई देते हुए रणवीर सिंह ने साझा की विशेष तस्वीरें

जॉन का जलवा
वहीं अब जॉन  को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही मोहित सूरी की अगली फिल्म एक विलेन 2 में नजर आएंगे। फिल्म एक विलेन के पर्दे पर उतरने के बाद लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था, फिल्म के अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए इस फिल्म का दूसरा भाग आने वाला है। इससे पहले मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ एक विलेन का निर्देशन कर चुके है।अब एक विलेन 2 में जॉन के साथ आदित्य रॉय कपूर को लिए जाने की चर्चा है, खबर है कि यह फिल्म भूषण कुमार और एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगे।

अपने जन्मदिन पर दीपिका पादुकोण ने लखनऊ में लक्ष्मी अग्रवाल के साथ बिताया यादगार वक्त

जाने आखिर कैसी होगी कहानी
एक खबर सामने आई है जिसमें फिल्म की कहानी पर चर्चा की गई है, इस खबर के मुताबिक कहा जा रहा है, 'फिल्म में जुनून वाला आपको प्यार देखने को मिलेगा। जॉन और आदित्य दोनों ने मोहित के इस आइडिया को सुना और दोनों ही इसपर काम करने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे है। फाइनल नरेशन हाल ही में हुआ है जिसके बाद दोनों एक्टर्स ने फिल्म साइन की है। फिल्म निर्माता अभी लीड एक्ट्रेस की तलाश में हैं'। 

फिल्म की अगर शूटिंग की बात करे तो जून महीने के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। बता दें जॉन अब्राहम और अदित्य रॉय कपूर पहली बार इस फिल्म में साथ नजर आएंगे।

ये होंगे आदित्य के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं वर्क फ्रंट पर आदित्य अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग को लेकर बिजी हैं। फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें दिशा पटानी आदित्य के कंधे पर चढ़कर उन्हें किस कर रही हैं। लोगों ने इस पोस्टर पर काफी मीम्स बनाए हैं। अब देखना ये होगा कि जॉन और अदित्य की जौड़ी फिल्मी पर्दे पर कितने लोगो को पसंद आएगी।

 

comments

.
.
.
.
.