Monday, May 23, 2022
-->

नवंबर से TV पर शुरू होगा ये शो, जमकर लगेंगे हंसी के ठहाके

  • Updated on 10/28/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर हास्य अभिनेता जॉनी लिवर जल्द ही छोटे परदे पर नजर आने वाले हैं। वह सब टीवी के नये शो 'पार्टनर्स' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। खबर है कि इस शो में उनका डबल रोल होगा। एक किरदार में वह पुलिस कमिश्नर बने दिखेंगे, तो दूसरे में उनकी भूमिका एक टपोरी की होगी।

‘फिरंगी’ का पहला गाना ‘ओये फिरंगी’ हुआ रिलीज, बचकानी हरकतें करते दिखे कपिल

बता दें कि इससे पहले जॉनी टीवी पर रियल्टी शोज में नजर आ चुके हैं, लेकिन यह पहला बार होगा जब वह किसी फिक्शन शो का हिस्सा बनेंगे। इस शो में उनके साथ किकु शारदा भी नजर आएंगे। किकु कपिल शर्मा के मशहूर शो द कपिल शर्मा शो में भी कई तरह की भूमिकाएं करते नजर आ चुके हैं।

शो में किकू और जॉनी के अलावा विपुल रॉय, किश्वर मर्चेंट, श्वेता गुलाटी, अश्विनी कालेस्कर और असरानी भी अहम भूमिका में होंगे। शो में विपुल और किकु जॉनी के अंडर पुलिस स्टेशन में काम करते नजर आएंगे। उनका किरदार एक दूसरे के एकदम उलट होगा, लेकिन दोनों पक्के दोस्त भी होंगे।

Video: बुर्ज खलीफा पर '2.0' का ग्रैंड ऑडियो लॉन्च, आसमान से उतरा फिल्म का पोस्‍टर

वहीं किश्वर और श्वेता को विपुल और किकु के अपोजिट कास्ट किया गया है। असरानी इस शो में जॉनी के सीनियर ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। इस शो को पारितोष पेंटर ने लिखा और डायरेक्ट किया है। नवंबर के पहले हफ्ते में यह शो लॉन्च होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.