Thursday, Sep 29, 2022
-->

इस शुक्रवार रिलीज हुई तीनों फिल्मों को पछाड़ 'Jolly llb 2' बनी नंबर वन

  • Updated on 2/20/2017

Navodayatimes

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस शुक्रवार टिकिट खिड़की पर एक साथ तीन फिल्में रिलीज हुई। इनमें 'द गाजी अटैक', 'इरादा' और 'रनिंग शादी' का नाम शुमार है। तीनों  फिल्मों की स्टोरी लाइन एक दूसरे से  बिल्कुल अलग है। इसके बावजूद भी  इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया।

शादी में धोखे से बुलाई गईं नेहा कक्कड़ और फिर...

जहां तक सवाल 'द गाजी अटैक' का है तो इस फिल्म ने शुक्रवार को 4.25 ,शनिवार को 5.25 और रविवार को 15.75 की कमाई की यानी इस फिल्म ने कुल मिला कर बड़े पर्द पर  15.75 करोड़ रुपए कमाए है।  इस फिल्म को करण जौहर ने प्रेजेंट किया है। इससे पहले करण ने 'बाहुबली'  फिल्म को भी प्रेजेंट कर चुके  है। 



वहीं दूसरी रिलीज फिल्में जैसे 'इरादा' और 'रनिंग शादी' का हाल कुछ ऐसा था कि इन्हें देखने के लिए दर्शक बहुत ही कम संख्या में पहुंचे। 

जानकार मानकर चल रहे हैं कि 'इरादा' और 'रनिंग शादी' का कलेक्शन पहले दिन 50 लाख रुपए के ईर्द-गिर्द ही रहने वाला है। हालांकि अरशद वारसी और तापसी पन्नू ने अपनी-अपनी फिल्मों में अच्छा काम किया है। बावजूद इसके फिल्म दर्शकों को थिएटर तक लाने में यह नाकामयाब साबित हुई।

हालांकि इन तीनों फिल्मों के आंकड़े की पुष्टि होना बाकी है। मगर इससे इनमें बहुत ज्यादा बदलाव होगा ऐसी संभावनाएं बेहद कम है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया 'जॉली एलएलबी 2' का ये मजेदार Deleted सीन

वहीं, इसके उलट 'जॉली एलएलबी 2' अभी भी बेहतरीन प्रदर्शन कर 100 करोड़ क्लब के नजदीक पहुंच चुकी हैॆ। इस लिहाज से जॉली ने यह बाजी मार ली है। आने वाले दिनों में अगर किसी मूवी का कलेक्शन बढ़ा भी तो 'द गाजी अटैक' की ज्यादा संभावनाएं हैं। 'इरादा' और 'रनिंग शादी' का फैसला इस वीकेंड के बाद ही हो पाएंगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.