Wednesday, Feb 01, 2023
-->
judgemental hai kya news song release

'जजमेंटल है क्या' का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, इस एक्टर संग डांस करती नजर आईं कंगना

  • Updated on 7/22/2019

नई दिल्ली टीम/डिजिटल। कंगना रनौत (Kangana ranaut) और राजकुमार राव (Rajkumar rao) की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgemental hai kya) 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। वहीं इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही कई विवादों का भी सामना किया है। आय दिन कंगना और इस फिल्म के बारे में मीडिया में कई चर्चाएं सामने आती रही हैं। लेकिन इन सभी विवादों के चलते भी फिल्म के गानों और ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है इसी बीच फिल्म का एक और नया गाना रिलीज कर दिया गया है। जो की रोमांटिक सॉन्ग है।

Reality Shows में हाथ आजमाने के बाद अब ये फिल्म प्रोड्यूस करेंगे सलमान

जजमेंटल है क्या का नया गाना हुआ रिलीज 
'किस रास्ते है जाना' (Kis raaste hai jana) फिल्म का ये सॉन्ग कंगना पर आधारित है। इस गाने में कंगना लंदन की सड़को पर दिख रही हैं। गाने में अनोखी बाद ये है कि उनके साथ इस गाने में जिम्मी शेरगिल (Jimmy shergil) उनका साथ देते नजर आ रहे हैं। जिम्मी इस गाने में कंगना को प्रोत्साहित करते दिखेंगे। साथ ही उन्हे मदद करेंगे उनके मेंटल स्टेट से निकलने में।

गाने में जिम्मी शेरगिल कंगना के साथ आ रहे हैं नजर 
ये गाना काफी शांत और सरल सा है। गाने के बोल आपको भी काफी पंसद आएंगे। फिल्म के इस गाने को सुर्भी दाशपुत्रा (Surbhi dashputra) और अर्जुना हरजाइ (Arjuna harjai) ने गाया है साथ अर्जुना हरजाइ (Arjuna harjai) ने ही गाने को म्युजिक भी दिया है।

पाकिस्तानी एक्टर ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, पत्नी ने शेयर की रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें

इससे पहले भी 'जजमेंटल है क्या' का गाना वखरा स्वैग (Wakhra swag) लॉन्च किया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। सॉन्ग 'वखरा स्वैग' हनी सिंह (Honey singh) के गाने का रिमिक्स सॉन्ग है जिसे कंगना और राजकुमार पर प्रसारित किया गया है। 

अपने यूट्यूब चैनल से सकारात्मकता को बढ़ावा देगी जैकलीन फर्नांडीज

वखरा स्वैग से बिल्कुल अलग है ये गाना 
इस गाने का क्रेज टिक टॉक (Tik Tok) पर काफी देखने को मिला। टिक टॉक (Tik Tok) पर सभी 'वखरा स्वैग' (Wakhra swag) पर वीडियो बना रहे हैं और उसे शेयर कर रहे हैं। ऐसी ही कई वीडियो एकता कपूर (Ekta kapoor) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें कई लोग 'वखरा स्वैग' पर अपने स्टाइल में अलग तरीके के एक्ट बना रहे हैं। 

आपको बता दें कि 'जजमैंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) के सॉन्ग लॉन्च (Song Launch) से शुरू हुआ कंगना (Kangana Ranaut) और पत्रकार (journalist) के बीच का विवाद एक्टर बनाम मीडिया (Media) का रूप ले चुका है। इस मामले के बाद एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ने कंगना को बैन कर दिया है। एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड (Entertainment Journalist Guild) का समर्थन प्रेस क्लब ने भी किया।

'जबरिया जोड़ी' जाएंगे इन शहरों में, एलिजिबल बैचलर्स को करेंगे किडनैप

इस पूरे विवाद के बीच भी कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगी हुई हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान ही कंगना ने नवोदय टाइम्स (Navodaya Times) से खास बातचीत की और इस विवाद से जुड़ी कई बातों पर से परदा उठाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.