Wednesday, Oct 05, 2022
-->
jugjugg jeeyo box office collection 100 crore

मोस्ट बैंकेबल एक्टर वरुण धवन, जुगजुग जियो हुई 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

  • Updated on 7/3/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफलतापूर्वक 10साल पूरे कर लिए है । इन 10सालों में दर्शक को से मिले प्यार और सराहना के लिए वरुण प्रशंसकों के आभारी है। वह हमेशा अपने फैन्स के मनोरंजन के लिए कुछ ना कुछ करते रहते है। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग को देख  वह कितने सक्रिय है इसका अंदाज लगा सकते है। बच्चों से लेकर बुज़ुर्ग तक हर वर्ग के लोगों में वरुण प्रसिद्ध है, कोई उनके डांस के दीवाने तो कोई उनके एक्टिंग के दीवाने है।

वरुण की हालही रिलीज़ बहुचर्चित फिल्म जुगजुग जियो ने  वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ 100करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । बता दें कि वरुण ने 10सालों में अबतक कुल मिलाकर 14 फिल्मों में अभिनय किया है जिसमे से 11फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100करोड़ से ज्यादा कमाई की है, इसीसे यह साबित होता है के वरुण मोस्ट बैंकेबल एक्टर है। राज मेहता निर्देशित जुगजुग जियो यह फिल्म 24जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.