Sunday, Dec 15, 2019
juhi chawla bdy special

Bdy spcl: बॉलीवुड के इस खान को जूही चावला ने kiss करने से किया था मना, जमकर हुई थी लड़ाई

  • Updated on 11/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 90 के दशक की सुपरहिट हीरोइन जूही चावला (juhi chawla) भले ही पिछले कुछ सालों से पर्द से नदारत चल रही हैं लेकिन एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उनके नाम का डंका बजता था। मिस इंडिया रह चुकिं जूही चावला आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं जितनी खूबसूरत वो दिखने में हैं उनती ही खूबसूरत उनकी आवाज भी है।

दीवाली के मौके पर जूही चावला ने शेयर किया Home Made diya बनाने का तरीका, देखें Video

कभी किरण तो कभी मिस खिलाड़ी बनकर उन्होंने लंबे मसय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। जी हां, 'डर' (darr), 'कयामत से कयामत तक' (kayamat se kayamat tak) जैसी सुपहिट फिल्में देने वाली जूही चावला उन दिनों हिंदी सिनेमा की सबसे मजबूत हीरोइन मानी जाती थीं। तो चलिए आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनसे जुड़ी एक दिलचस्प बात बताते हैं। 

ये किस्सा है साल 1997 का जब उनकी सुपरहिट फिल्म 'इश्क' रिलीज हुई थी। फिल्म में जूही के अलावा आमिर खान (aamir khan), अजय देवगन (ajay devgan) और काजोल (kajol) भी अहम किरदार में थें। 

अक्षय के बाद अब अपनी सास के जन्मदिन पर जूही चावला ने दिया ये नायाब तोहफा

वहीं इस फिल्म में जूही और आमिर के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया जाने वाला था, जिसके लिए जूही चावला तैयार तो थी लेकिन बाद में आमिर ने इस सीन में कुछ बदलाव कर दिए थें जिस वजह से वो इस सीन को करने में असहज महसूस कर रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A quick snap at the busy, glitzy, swarming with tourists, 7th Avenue 😁

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on Aug 31, 2019 at 10:42pm PDT

वहीं इस बात को लेकर दोनों के बीच खूब कहासूनी हुई। वहीं आमिर ने भी एक इंटरव्यू में बताया थे कि इस फिल्म के दौरान उनके और जूही के बीच कई बार लड़ाई हुई जोकि लंबे समय तक चली।  

अक्षय के बर्थडे पर जूही चावला ने दिया ये नायाब तोहफा, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

आपको बता दें कि फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के लिए जूही को 'बेस्ट डेब्यूट फीमेल' का अवॉर्ड भी दिया गया। 
वहीं सबसे मजेदार बात तो ये है कि 'कयामत से कयामत' की शूटिंग के दौरान सेट पर ही आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान भी उनके साथ आया करते थे। तब इमरान जूही के बड़े फैन थे। इमरान ने फिर एक बार सेट पर जूही को प्रपोज कर दिया और उन्हें रिंग पहना दी। जूही ने भी इमरान की रिंग पहन ली। उस वक्त इमरान सिर्फ 4 साल के थे।

comments

.
.
.
.
.