Sunday, Dec 15, 2019
juhi chawla plants 100 tree on akshay kumar birthday

अक्षय के बर्थडे पर जूही चावला ने दिया ये नायाब तोहफा, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने हाल ही में अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। वहीं उनके जन्मदिन के बाद अब अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर बताया कि एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi chawla) ने उन्हें उनके बर्थडे का सबसे खास तोहफा दिया है।

अपने बर्थडे पर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, 3 मिनट का वीडियो किया शेयर

अक्षय के बर्थडे पर जूही ने गिफ्ट किए 100 पेड़
दरअसल, अक्षय कुमार के जन्मदिन पर जूही चावला ने कावेरी कॉलिंग अभियान को 100 पेड़ दिए हैं। जूही ने इसका जिक्र अपने ट्विटर हैंडल पर किया है। उन्होंने अक्षय को टैग कर उन्हें ये उपहार दिया।

तो इसलिए अक्षय कुमार छिपाते हैं अपनी बेटी का चेहरा, सामने आई बड़ी वजह

अक्षय ने जूही के उपहार की जमकर की तारीफ
इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर दी है। अक्षय ने अपने पोस्ट में लिखा, "ये सच में सबसे अच्छा तोहफा है जो एक दोस्त दूसरे दोस्त को दे सकता है, जूही। मैं आपके इस योग्य कार्य के लिए आगे आया हूं। सद्गुरु और उनकी कावेरी कॉलिंग पहल के लिए धन्यवाद। ऐसा करने से मुझे बोनस के रूप में दुआएं मिली हैं"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A birthday filled with many adventures-Next BYOB pottery and then mixing potions in a dark dungeon:) #BirthdayBoy

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on Sep 9, 2019 at 2:29am PDT

अपने 52वें जन्मदिन पर अक्षय ने दिया फैंस को ये खास तौहफा, 'पृथ्वीराज' का टीजर रिलीज

परिवार संग मनाया बर्थडे
बता दें कि अक्षय ने अपना जन्मदिन परिवार संग एक अज्ञात जगह पर मनाया था। वो पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा संग काफी एंजॉए करते भी नजर आए। यहां उन्होंने ट्री टॉप एडवेंचर वॉक सेशन ट्राय किया था। 

अपने 52वें बर्थडे पर परिवार संग लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार, देखें तस्वीरें

ट्री टॉप एडवेंचर करते दिखे अक्षय
अपने इस एडवेंचर वेकेशन की तस्वीर खुद ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। साथ ही उन्होंने लिखा, "एक बर्थडे कई रोमांच से भरा"। वहीं इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। 

B'day Spl: अक्षय को हर पहली चीज से है इतना लगाव, पहले घर से लेकर बाइक तक सब रखा है संभाल कर

वीडियो शेयर कर अक्षय हुए इमोशनल
3 मीनट के इस वीडियो में अक्षय ने कहा कि 'आज मैं नॉर्मल दिनों से ज्यादा लकी फील कर रहा हूं। आज 10 सितंबर है। मेरे जन्मदिन पर आप सभी ने मुझे इतना सारा प्यारा दिया। मेरी मां हमेशा कहती है कि दुआओं से बढ़कर और कोई कमाई नहीं होती और मुझे तो करोड़ों दुआ मिली है। आप सब का बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरे फ्रेंड्स, कलीग्स जिन्होंने इतना प्यार दिया, इतनी विशेज भेजी। इसके साथ मैं अपने फैन क्लब का भी थैक्यू बोलना चाहूंगा। मैंने आप सबके वीडियोज और फोटोज देखें। आपने मेरा बर्थडे इतने अच्छे तरीके से सेनिब्रेट किया, उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद करता हूं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.