Sunday, Feb 05, 2023
-->
junaid-khan-seen-in-a-restaurant-with-his-father-aamir-khan-djsgnt

अपने पिता आमिर खान के साथ रेस्टोरेंट में दिखे जुनैद खान को पहली नज़र में पहचानना हुआ मुश्किल!

  • Updated on 3/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बीते दिन जुनैद खान को उनके पिता आमिर खान और बहन इरा खान के साथ एक रेस्टोरेंट में देखा गया था।  थिएटर अभिनेता जो जल्द ही फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाले है, उनमें एक अविश्वसनीय फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देखने मिला है। 

उस वक़्त रेस्टोरेंट में मौजूद एक सूत्र ने साझा किया, "जुनैद आश्चर्यजनक रूप से तब तक पहचान में नहीं आये, जब तक उनके पिता ने तस्वीर के लिए उन्हें जॉइन करने के लिए नहीं कहा। यदि उन्होंने ऐसा नहीं किया होता और अपना मास्क नहीं हटाया होता, तो किसी को यह पता भी नहीं चलता कि आमिर के साथ जो लड़का है, वह वास्तव में जुनैद है। फिजिकली उनमें गज़ब का बदलाव आ गया है।" 

जुनैद खान, जो लगभग 3 वर्षों से एक थिएटर अभिनेता के रूप में काम कर रहे हैं, वर्तमान में फिल्मों में अपने डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। इसीलिए, उन्होंने अपना बहुत वजन कम कर लिया है। 

जुनैद 2017 से थिएटर स्पेस में सक्रिय हैं। इसके अलावा उन्होंने नवारसा साधना में भी एक कोर्स किया है, जो मूल रूप से केरल के इरिनजालकुडा का है। उन्होंने एक कलाकार के रूप में अपने क्षितिज को व्यापक बनाने और भारतीय रंगमंच में खुद को समृद्ध करने के लिए यह कोर्स किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.