Tuesday, Jan 25, 2022
-->
Jyoti Saxena says Beauty to me is more than just a pretty face and perfect Body sosnnt

ज्योति सक्सेना - मेरे लिए सुंदरता सिर्फ एक सुंदर चेहरे और संपूर्ण शरीर से अधिक है

  • Updated on 10/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री ज्योति सक्सेना एक ऐसी शख्सियत हैं जो अपने दिल की बात कहती हैं, चाहे वह सामाजिक कारण के बारे में हो, मानसिक या फिल्म के बारे में बात करना जो सराहना के लायक हो। ज्योति सक्सेना खुद एक पेशेवर कथक नृत्यांगना हैं और उन्होंने जयपुर घराने में शास्त्रीय नृत्य की कला में महारत हासिल की है। ज्योति हाल ही में हिट गाने "खोया हूं मैं" में दिखाई दी हैं, जिसके लिए अभिनेत्री को दर्शकों से प्यार और सराहना मिली।

ज्योति सक्सेना हमेशा आंतरिक सुंदरता को सिर्फ दिखावे से ज्यादा मानती हैं। अभिनेत्री ने कहा, "मेरे लिए सुंदरता सिर्फ एक सुंदर चेहरा, संपूर्ण त्वचा और एक संपूर्ण शरीर से अधिक है। सुंदरता भीतर से आती है, यह संपूर्ण पैकेज है, एक व्यक्ति का व्यक्तित्व, उनके पास जो मूल्य हैं, वे जिस तरह से सोचते हैं, उनके सामाजिक कौशल, आदि, सुंदरता त्वचा की गहराई नहीं है, जैसा कि वे कहते हैं, यह सतह से बहुत नीचे तक फैली हुई है, जो चीजें किसी व्यक्ति को सुंदर बनाती हैं उसे आंखों से नहीं देखा जा सकता है, इसे दिल से महसूस किया जाना चाहिए। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करना एक है मेरे लिए सफलता। जो कुछ भी मुझे खुशी, उपलब्धि की भावना और प्रगति लाता है, वह मेरे लिए सफलता है।" 

काम की बात करें तो एक्ट्रेस अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी, जिसके लिए वह अपने सख्त वर्कआउट रूटीन पर हैं। ज्योति के बॉलीवुड डेब्यू की शूटिंग दुबई में होगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा था कि वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहेंगी, क्योंकि उनके काम करने का तरीका उन्हें बहुत लुभावना लगता है.

comments

.
.
.
.
.