Saturday, Jan 22, 2022
-->
jyoti-saxena-talks-about-the-importance-of-yoga-and-meditation-sosnnt

ज्योति सक्सेना ने योग और Meditation के महत्व के बारे में की बात

  • Updated on 12/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में हैं. ज्योति सक्सेना, जो ब्लॉकबस्टर गीत "खोया हुन मैं" में अपनी भूमिका के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, एक कुशल शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं, जो "जयपुर घराना" में माहिर हैं। वह एक फिटनेस फ्रिक भी है जो आकार में रहने के लिए स्वस्थ आहार और व्यायाम दिनचर्या से चिपके रहना एक बिंदु बनाती है।

ज्योति सक्सेना भी दैनिक आधार पर ध्यान और योग का अभ्यास करना सुनिश्चित करती हैं। अभिनेत्री का मानना है कि तनाव रहित जीवन के लिए योग एक अंतिम द्वार है। उसी के बारे में बात करते हुए ज्योति सक्सेना ने योग और ध्यान के महत्व का उल्लेख किया। अभिनेत्री ने कहा, "आज की दुनिया में शोबिज उद्योग में होना एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण काम है जिसका मतलब है कि हमारे पेशे में सेट पर बहुत सारी शूटिंग शामिल है, जहां हम हमेशा आगे बढ़ते रहते हैं। इसलिए आम तौर पर हमें कायाकल्प के लिए समय नहीं मिलता है। इसलिए मेरे लिए योग और ध्यान मेरे दैनिक जीवन का एक अभिन्न अंग है और जब भी संभव हो, मैं दैनिक तनाव से खुद को आराम और फिर से स्वस्थ रखने की कोशिश करती हूं। योग और ध्यान ने मुझे एक बेहतर इंसान बनने में मदद की है, साथ ही इससे बॉडी फ्लैक्सिबल और फिट रहता है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हैं। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.