Monday, May 16, 2022
-->
kabir singh actress kiara advani twitter account hacked

कियारा आडवानी का Twitter अकाउंट हुआ हैक, खुद दी इस बात की जानकारी

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir singh) में प्रीति के किरदार से फेमस हुईं एक्ट्रेस कियारा आडवानी (Kiara advani) की झोली में इन दिनों काफी सारे प्रोजेक्ट्स हैं। वहीं हाल ही में खबर आई है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। 

kiara

कियारा ने अपनी स्टोरी में लिखा है- 'मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है, इसलिए कोई भी फालतू ट्वीट न खोले।'

kiara

वहीं दूसरे पोस्ट में कियारा ने लिखा- 'कोई भी लिंक न खोले जो मेरी ट्विटर अकाउंट से भेजा गया है। मेरा अकाउंट अभी भी हैक ही है और उसे मैंने नहीं भेजा है।' बता दें कियारा का अकाउंट अभी भी रिक्वरी प्रोसस पर है। वह पूरी तरह से अभी तक रिक्वर नहीं किया गया है। 

कियारा आडवाणी के हॉट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

ये होंगे कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात करें कियारा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया' (bhool bhulaiya) के सीव्कल में नजर आएंगी। फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है। इसके अलावा वह फिल्म 'गुड न्यूज' (good news) में भी नजर आने वाली हैं। 

ऐसी होगी फिल्म की कहानी 
वहीं 'भूल भुलैया' के पगले पार्ट की बात करें तो नाटक, हंसी और रोमांस से सजी इस फिल्म के हिट होने का मुख्य कारण अक्षय कुमार थे। ऐसे में जबसे 'भूल-भुलैया 2' फिल्म बनाने का ऐलान किया गया है, तभी से फैंस यह जाननें के लिए इच्छुक हैं कि फिल्म में अक्षय कुमार नजर आएंगे या नहीं। सोशल मीडिया में इस बात की चर्चा और तेज हो गई है, फैंस 'भूल-भुलैया 2' में एक बार फिर से अक्षय कुमार को रोल करते हुए देखना चाहते हैं।

bhool bhulaiya 2: कियारा आडवाणी के साथ होगी फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

हाल ही में प्रियदर्शन की जगह इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभाल रहे अनीस बज्मी ने एक इंटरव्यू में बताया कि भूल भुलैया 2 के राइटर्स फरहाद समजी और आकाश कौशिक ने इसकी स्क्रिप्ट ऐसे तैयार की है कि इसमें इस सुपरस्टार की स्पेशल अपीरियंस नजर आ सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.