Tuesday, Dec 07, 2021
-->
kabir-singh-box-office-collection

Box Office पर दिखा कबीर सिंह की दीवानगी का असर, महज 3 दिनों में कमा डाले इतने करोड़

  • Updated on 6/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने ओपनिंग डे पर 20 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस (box office) पर तहलका मचाने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' (kabir singh) शाहिद कपूर (shahid kapoor) और कियारा आडवाणी (kiara advani) के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you for the overwhelming love. #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Jun 22, 2019 at 1:09am PDT

प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में कियारा के इश्क में शाहिद कपूर ने दीवानगी की हर हद पार की है। 

एक बार फिर पीएम मोदी बॉलीवुड सितारों पर हुए मेहरबान, बनारस में करने जा रहे हैं ये विशाल काम

वहीं हाल ही में तरण आदर्श (taran adarsh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर कबीर सिंह के 3 दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शल को साझा किया है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 20.21 करोड़ की कमाई की।

वहीं शनिवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में और भी बढ़ोतरी देखने को मिली। फिल्म ने दूसरे दिन 22.71 करोड़ की कमाई की। वहीं रविवार को 27.91 करोड़ कमाए। कुल मिलाकर फिल्म ने महज तीन दिनों में 70.83 करोड़ की शानदार कमाई कर डाली। आपको ये भी जानकारी दे दें कि ये फिल्म 12 करोड़ के बजट में बनी है।  

अपनी शादी को लेकर वरुण धवन ने रेमो डिसूजा से किया Request

वहीं फिल्म देशभर में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इसी के साथ फिल्म 2019 की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनर बन गई है।

जैसा कि आप जानते हैं 'कबीर सिंह' साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन 'अर्जुन रेड्डी' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा Sandeep Reddy Vanga ने ही किया है। 

सारा के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

कबीर सिंह Kabir Singh के रोल में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)ने जो ऐक्टिंग की है, इसे उनका अब तक का शानदार परफॉर्मेंस कह सकते हैं। इससे पहले लगता था कि शाहिद कपूर का काम ‘हैदर’ में सबसे अच्छा है लेकिन ‘कबीर सिंह’ देखने के बाद आपकी राय बदल जाएगी। कबीर के ग़ुस्से को, प्यार को और जुनून को शाहिद ने जिस तरह परदे पर उतारा है शायद और कोई ये स्वैग परदे पर नहीं ला सकता था। वहीं, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) प्रीति के रोल में काफी जंच रही हैं। फिल्म में उनके डायलॉग्स बहुत कम हैं, लेकिन कियारा ने बिना बोले ही प्रीति के किरदार को बखूबी जिया है। शाहिद और कियारा की केमिस्ट्री बढ़िया है। उनका प्यार, उनका एक दूसरे को लेकर जुनून और पागलपन आपके सीने में उतर जाता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.