Sunday, Oct 02, 2022
-->
kader-khan-health-is-critical

#BREAKING: कादर खान हुए अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

  • Updated on 12/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार कादर खान ने इस अक्टूबर को ही अपना 81वां जन्मदिन मनाया है। वहीं अब उनकी तबियत काफी खराब बताई जा रही है। मीडिया खबरों के अनुसार कादर खान लंबे समय से बीमार चल रहे थें लेकिन अब हालात ज्यादा खराब होने पर उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। इस बात की जानकारी उनके बेटे सरफराज खान ने दी है।

Navodayatimes

आपको बता दें कि फिलहाल कादर कान कनाडा में हैं, जहां वे अपने बेटे, बहू और उनके बच्चों के साथ रहते हैं। पिछले साल ही उन्हें इलाज के लिए कनाडा ले जाया गया था।

सलमान अपनी मां की ख्वाहिश करेंगे पूरी, New Year पर देंगे यह स्पेशल गिफ्ट

वहीं पिछले 3 साल से बीमार होने के कारण कादर खान मीडिया के सामने नहीं आए हैं। आखिरी बार वह 2015 में मीडिया के सामने आए थे। उस दौरान वह व्हील चेयर पर देखे गए थे। जानकारी के मुताबिक उनके पैर में दिक्कत के चलते वह व्हील चेयर पर भी रहते हैं। वहीं खबरों की मानें तो वह पिछले साल हरिद्वार में बाबा रामदेव के आश्रम में भी गए थे, लेकिन उससे भी कोई फायदा नहीं हुआ।

Navodayatimes

कुछ दिन पहले ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खबू वायरल हुई थी जिसमें उनको पहचानना काफी मुश्किल है। फोटो में उनके बेटे सरफराज ने सरफराज ने उनकी कुर्सी को पीछे से पकड़ रखा है और वे बेहद कमजोर दिख रहे हैं। बता दें कि कादर खान ने फिल्म 'दाग' से 1973 में अपने करियर की शुरुआत की थी। वे 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

 शादी के बाद सोनम के लेस्बियन होने पर पिता अनिल कपूर ने जताई नाराजगी

एक दौर ऐसा भी था जब कादर खान कई हीरो से ज्यादा लोकप्रिय थे और दर्शक पोस्टर पर उनका चेहरा देख टिकट खरीदते थे। 2013 में कादर खान को उनके फिल्मों में योगदान के लिए साहित्य शिरोमनी अवार्ड से नवाजा गया। कादर खान 1982 और 1993 में बेस्ट डायलॉग के लिए फिल्म फेयर जीत चुके हैं। खबरें तो यह भी आई थी कि बीमार होने के बाद कादर खान से लोगों ने उनसे दूरी बना ली और काम देना बंद कर दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.