Tuesday, Oct 19, 2021
-->
kailash kher is coming up with virtual live concert sosnnt

इस कोरोना काल में Kailash Kher ऐसे करेंगे अब लोगों की मदद, जुड़े कई कलाकार

  • Updated on 5/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) के दूसरे लहर ने एर बार फिर पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। ऐसे में फिल्मी सितारे लगातार जरूरतमंद की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर ने (kailash kher) कोविड 19 की दूसरी लहर के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है।

 B'dy Spcl- फोक गायक 'कैलाश खेर' के बर्थडे पर जानिए उनके संघर्ष की कुछ अनकही बातें

इस कोरोना काल में Kailash Kher ने शुरु किया एक नया कैंपेन
कैलाश खेर ने अपनी फाउंडेशन के जरिए 'आई एम ऑक्सीजन मैन' नाम का एक नया कैंपेन शुरु किया है जहां म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गज गायक भी जुड़ेगें।  इस पहल के जरिए कैलाश इस्कॉन कोविड सेंटर के संग जुड़कर एक वर्चुअल लाइव इवेंट करेंगे जिसका आयोजन 16 मई की शाम से सोशल मीडिया पर होगा। बता दें कि इस इवेंट में उनके साथ दिलेर मेंहदी, मीका सिंह, शंकर महादेवन, सोनू निगम, शान, मनोज मुंतशिर लाइव सिंगिंग करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kailash Kher (@kailashkher)

तो वहीं  राजू श्रीवास्त और सुनील ग्रोवर अपने कॉमेडी से दर्शकों को एंटरटेंन करेंगे। बता दें कि इसके अवाला इस लाइव इवेंट में हेमा मालिनी, बोमन ईरानी, विवेक ओबरॉय और जैसे कई दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे। 

#MeToo: कैलाश खेर की राजस्थान सरकार ने की अपने कार्यक्रम से छुट्टी

वहीं इस पहले के बारे में बात करते हुए कैलाश खेर ने कहा कि 'इसके जरिए हम जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे। मैंने पर्सनली सभी कलाकारों से रिक्वेस्ट की है। अच्छी बात ये है कि सभी ने तुरंत इसके लिए हामी भर दी। मैं उन सभी का तहे दिल से शुक्रिया करता हूं। सिंगर ने आगे ये भी बताया कि हमने इस दौरान हमने करीब दो हजार बेड का इंतजाम किया है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.