Friday, Jul 23, 2021
-->
kajal-aggarwal-birthday-special-unkwon-facts

काजल अग्रवाल ने की 14 साल में सिर्फ 4 फिल्में फिर भी करोड़ों में है 1 साल की कमाई

  • Updated on 6/19/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रहीं हैं। काजल का जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ और उनके पिता विनय अग्रवाल एक बिजनेसमेन है और मां हाउसवाइफ हैं। काजल की छोटी बहन निशा साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस है। 

काजल ने फाइनल इयर में मॉडलिंग में कदम रखा था। काजल का कहना है कि वे हिंदी फिल्में तो करती ही रहेंगी। लेकिन तमिल और तेलगु फिल्मों में काम करना कभी नहीं छोड़ेगी, क्योंकि यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई थी।

काजल की 2009 में रिलीज हुई ‘मगधीरा’ ने उनकी किस्मत बदल दी। इसके बाद उन्हें कई महत्वपूर्ण फिल्मों के ऑफर आने लगे। फिर प्रभास के साथ उनकी फिल्म ‘डार्लिंग’ भी हिट साबित हुई। 

साल 2011 में सिंघम में अजय देवगन के साथ निभाए रोल के लिए काजल को बेस्ट डेब्यू के लिए नॉमिनेट मिला। फिर भी काजल अपने पैर बॉलीबुड में नहीं जमा पाईं। तीन साल बाद 2013 में उन्हें दूसरी हिंदी फिल्म ‘स्पेशल 26’ मिली लेकिन उनका किरदार इसमें छोटा ही था। 

काजल के पास तमिल और तेलेगु सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्में हैं लेकिन ये भी एक विडंबना है कि 14 सालों से फिल्मों में काम कर रही काजल ने बॉलीवुड की कुल 4 ही फिल्में की हैं। खास बात ये है कि एक लौती 'सिंघम' में ही उनका अहम रोल था।

आपको एक और हैरान करने वाली बात बताते है। खबरोे के अनुसार काजल की इनकम के कई सोर्सेस हैं। काजल के पास मिनी कूपर, ऑडी जैसी 3 लग्जरी गाड़ियां है। जिसकी कीमत लगभग 3 करोड़ रुपए है। इसके अलावा वे करीब 66 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं और काजल 7 करोड़ के बंगले में रहते हैं। सूत्रों के अनुसार काजल एक साल में 14 करोड़ रुपए तक कमाती हैं।

काजल एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का प्रतिनिधित्व करती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.