Monday, Dec 09, 2019
kajol-and-ajay-devgan-at-karan-show

करण और अजय देवगन में हुई सुलह, सालों बाद आए साथ नजर

  • Updated on 11/19/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सारा और सैफ अली खान के मजेदार एपिसोड के बाद करण के हिट चैट शो 'कॉफी विद करण' में अब काजोल और अजय देवगन बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं। इस बात का खुलासा करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों के साथ फोटो शेयर करते हुए किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'कॉफी विद टैलेंटेड हसबैंड-वाइफ अजय देवगन और काजोल।'

वहीं इस एपिसोड में बंगाली ब्यूटी काजोल ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहना थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। काजोल के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं जिस वजह से सामने आई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The good wife ..... 🙏

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on Nov 15, 2018 at 2:23am PST

सारा ने अपनी सौतेली मां करीना के बारे में खोले ये राज

आपको यह भी बता दें कि 2016 में फिल्म 'शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज के दौरान अजय देवगन और करण जौहर के बीच काफी टकरार हुआ था। वजह यह बताई जा रही थी कि करण ने कमाल आर खान को पैसे दिए थे कि वह अजय की फिल्म 'शिवाय' को लेकर गलत रिव्यू दें। जिसके बाद से ही करण और काजोल के बीच मनमुटाव होने शुरू हो गए थे और दोनों के बीच दूरियां आ गई थीं। खबरें तो यह भी थीं कि दोनों ने सालों पुराना अपना यह रिश्ता भी तोड़ दिया था।

ऐसे में दोनों को करण के शो पर देखना इस बात का संकेत है कि समय के साथ उन्होंने अपने रिश्ते को सुधार लिया है। वहीं इस शो का यह एपिसोड काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाला है क्योंकि अजय और करण की लड़ाई के बाद पहली बार दोनों एक साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All is well........ 😜

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on Nov 15, 2018 at 1:32am PST

B'day Spl: सुष्मिता सेन की ये बातें उन्हें बनाती हैं सबसे अलग

बता दें कि करण के अलावा काजोल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से एक बूमेरांग वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And we laughed it off. 👍

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on Nov 15, 2018 at 6:30am PST

वहीं एक वीडियो अजय देवगन ने भी शेयर किया है जिसमें तीनों कलाकार हंसते हुए नजर आ रहे हैं।
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.