Tuesday, Sep 27, 2022
-->
Kajol shared meme on karwa chauth sosnnt

करवा चौथ पर काजोल ने शेयर किया ये Funny Meme

  • Updated on 11/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में आज 4 नवंबर को करवा चौथ (karva chauth 2020) का त्यौहार पूरे धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है जहां सुहागना अपनी पति की लंबी उम्र के लिए निर्जल व्रत रखती हैं और रात को चांद देखकर व्रत खोलती हैं। वहीं कई बॉलीवुड एक्टेसेस भी इस फेस्टिवल को बड़े उल्लास के साथ मनाती हैं।

करवाचौथ पर देखिए हिट फिल्मों के ये फेमस सीन, आपका कौन सा है Favourite?

वहीं इस खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (kajol) ने अपने सोशल मीडिया पर करवा चौथ को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। 

Bollywood, Kajol, Karva Chauth, social media, Kajol shared meme, Kajol advice on Karva Chauth, Karva Chauth 2020, बॉलीवुड, काजोल, करवा चौथ, सोशल मीडिया, काजोल ने शेयर किया मीम, करवा चौथ पर काजोल की सलाह, करवा चौथ 2020

दरअसल, काजोल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीम शेयर किया हा जिसमें लिखा है कि इसी बीच 'कार चलाते समय सीटबेल्ट जरूर बांधे, बाइक चलाते समय हेलमेट जरूर लगाएं, करवा चौथ के भरोसे ना रहें। सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। हीं बॉलीवुड (bollywood) में भी इसका क्रेज साफ देखने को मिलता है क्योंकि हिंदी सिनेमा (hindi cinema) की यही खूबसरती है कि यहां हर त्यौहार को बड़ी महत्तव दी जाती है। वहीं कई फिल्मों में करवा चौथ का सीन काफी बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है जो सदाबहार है। तो चलिए आज इस खास मौके पर हम आपको याद दिलाते हैं वह खास सीन। 

इस बार बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखेंगी करवा चौथ का पहला व्रत

कभी खुशी कभी गम
इस फिल्म में करवा चौथ के पावन पर्व को काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया था। वहीं इस दौरान फिल्म का सबसे खूबसूरत गाना बोले चूड़ियां को भी फिल्माया गया जो बाद में फिल्म का सबसे हिट सॉन्ग साबित हुआ। फिल्म में काजोल अपने पति शाहरुख के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं। तो वहीं दूसरी तरफ जया बच्चन भी अमिताभ बच्चन के लिए व्रत रखा था। 

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे
बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) को हाल ही में पूरे 25 साल हुए हैं। फिल्म में काजोल (kajol) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जबरदस्त रोमांस ने दर्शकों के दिल में एक अलग ही जगह बनाई जो आज भी सिमरन और राज के नाम से मशहूर हैं। 

comments

.
.
.
.
.