Monday, Oct 03, 2022
-->
kajol-short-film-devi-first-look-is-out-now

काजोल की इस शार्ट फिल्म का पहला लुक आया सामने, 9 महिलाओं की दर्द भरी है कहानी

  • Updated on 1/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मल्टीस्टारर फिल्म 'तान्हाजी' (tanhaji) के सुपरहिट होने के बाद अब काजोल (kajol) अपने आगामी प्रोजेक्ट के लकेर व्यस्त हो गई हैं। हाल ही में तरण आदर्श (taran adarsh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर काजोल की आगामी शार्ट फिल्म 'देवी' (devi) का पहला पोस्टर शेयर किया है। 

वहीं इस पोस्ट में काजोल के अलावा श्रुति हासन, नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, मुक्ता बावरे, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, शिवानी रघुवंशी और यशस्विनी दयामा हैं।

 फिल्म 'तान्हाजी' ने पार किए 100 करोड़ तो इन राज्यों की सरकार ने उठाया ये खास कदम

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी 9 महिलाओं की है जो अपनी जिंदगी में काफी कुछ झेल रही हैं। वहीं ये सभी महिलाएं एक छोटे से कमरे में एक साथ रहती हैं और उन्हें अपने स्पेस को शेयर करना पड़ता है। ऐसे में वो चाहती हैं कि वो अपनी दर्द और ट्रेजेडी को देश के सामने रखे जिसे दुनिया एक मामूली बीत समझती है। 

वहीं उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'तान्हाजी' की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस (box office) पर जोरदार कमाई कर रही है। इसी बीच फिल्म को लेकर एक खास खबर सामने आई है जोकि अजय देवगन (ajay devgn) और काजोल के फैंस खुश हो जाएंगे। 

#TanhajiReview : बेहतरीन अभिनय और जबरदस्त डायरेक्शन से चमकी 'तान्हाजी'

इन राज्यों में हुआ टैक्स फ्री
दरअसल, अजय की 'तान्हाजी' को अब महाराष्ट्र (maharashtra) और हरियाणा (haryana) सरकार ने टैक्स फ्री (tax free) कर दिया है। वहीं फिल्म ने अपने छठे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। लोगों की तरह से फिल्म को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है।

जी हां, हाल ही में मुख्यमंत्री योगी जी ने हिंदी फीचर फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' को प्रदेश में एस.जी.एस.टी. से मुक्त करने का निर्णय लिया है। छत्रपति शिवाजी के साहसी सेनापति तानाजी मालुसरे की वीर गाथा से लोग प्रेरणा प्राप्त कर सकें, इस हेतु मुख्यमंत्री जी ने यह निर्णय लिया है। 

जानदार 'एक्टिंग' (Acting)
फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदार को पर्दे पर बखूबी जिया है। सबसे पहले बात करें अजय देवगन की जो सुबेदार तान्हाजी मालुसरे के किरदार में बिल्कुल फिट बैठे हैं। शौर्यता, वीरता, साहस, देशभक्ति और सारे ही इमोशन्स उन्होंने परफेक्ट और बैलेंस तरीके से दिए हैं। तान्हाजी के किरदार में उनकी बेहतरीन अदाकारी इस बात को साबित करती है कि वो आने वाले समय में पीरियोडिक ड्रामा फिल्मों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं बात करें काजोल की तो सावित्रीबाई मालुसरे को उन्होंने खूबसूरती से पर्दे पर निभाया है, खासकर कि जो इमोशल पार्ट है उसमें काजोल हमेशा की तरह खरी उतरी हैं। उनकी और अजय की जोड़ी एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लेगी। उदयभान राथौड़ के रोल में सैफ अली खान ने काबिले-तारीफ काम किया है। फिल्म के विलेन को उन्होंने पूरी तरह से पर्दे पर जिया है, एक ऐसा विलेन जो आपको खुद से नफरत करने पर मजबूर कर देगा। हालांकि उनके किरदार में आपको फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह द्वारा निभाए गए खिलजी की झलक सी दिखेगी लेकिन सैफ ने अपनी अदाकारी से इसे एक अलग ही रंग दे दिया है। शरद केलकर ने फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाया है और उसमें उन्होंने खुद को बहुत ही बेहतरीन तरीके से ढाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.