Tuesday, Sep 27, 2022
-->
kajol sister in ddlj chutki transformation pics viral sosnnt

DDLJ: इतनी बदल गई हैं काजोल की ऑनस्क्रीन बहन 'छुटकी', जानिए अब कहां है

  • Updated on 5/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की एवरग्रीन रोमांटिक फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) एकलौती ऐसी फिल्म साबित हुई है जो मुंबई के एक थिएटर में दो दशक से भी अधिक समय तक लगी रही। फिल्म में काजोल (kajol) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जबरदस्त रोमांस ने दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बनाई जो आज भी सिमरन और राज के नाम से मशहूर हैं। वहीं फिल्म में काजोल की छोटी बहन 'छुटकी' का किरदार निभाने वाली पूजा रूपारेल (Pooja Ruparel) ने भी दर्शकों के बीच खास जगह बनाई थी। 

Then And Now: Transformation Of Kajol's Little Sister Chutki From The Film 'Dilwale  Dulhania Le Jayenge' - LaughingColours.com

मासूम चेहरे वाली छुटकी अब बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखने लगी हैं। 25 सालों बाद उनका हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज देख लोग हैरान हैं। सोशल मीडिया पर छुटकी का गजब का ट्रांस्फ्रारमेशन देखने को मिल रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर पूजा के कई फॉलोअर्स हैं। वे आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Ruparel (@poojaruparel)

बता दें कि छुटकी अब 40 की हो चुकि हैं। वहीं 40 की होने के बाद भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा है। पूजा ने आईकीडो मार्शल आर्ट्स में ट्रेनिंग भी ली है जिसके बाद वह बच्चों को मार्शल आईकीडो आर्ट्स की ट्रेनिंग भी देती हैं। इसके अलावा पूजा एक सिंगर और स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर भी जानी जाती हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं  'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की छुटकी की ग्लैमरस तस्वीरों पर...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Ruparel (@poojaruparel)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Ruparel (@poojaruparel)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Ruparel (@poojaruparel)

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.