Wednesday, Oct 16, 2019
kajol will work in Netflix new film Tribhanga

अब काजोल भी जल्द करने वाली हैं डिजिटल डेब्यू, एक्ट्रेस रेणुका करेंगी डायरेक्ट

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों वेब सीरीज और डिजिटल प्रोगराम ज्यादा मशहूर हो रहे हैं। इसी के चलते इंडस्ट्री का बड़े से बड़ा स्टार आज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर काम करने को तैयार है। बॉलीवुड में ऐसे कई नाम सामने आए हैं जो कि नेटफ्लिक्स की फिल्मों में काम कर रहे हैं। वहीं अब एक और नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है और वो है एक्ट्रेस काजोल (Kajol) का।

बॉलीवुड सेलेब्स ने कुछ इस अंदाज में बनाया दशहरा, वहीं शिल्पा शेट्टी ने घर में किया रावण दहन

नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में काम करेंगी काजोल
जी हां, जल्द ही काजोल नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म त्रिभंगा (Tribhanga) में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म को 'हम आपके हैं कौन' (Hum apke hain kaun) की एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka shahane) डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में काजोल के साथ तन्वी आजमी (Tanvi Azmi) और मिथिला पालकर (Mithila palkar) भी नजर आएंगी।

क्या आपने देखा केन्या के इस शाहरुख-काजोल का ये Video, रुकेगी नहीं हंसी

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रेणुका ने कहा, "मैं एक फिल्म बनाने जा रही हूं, जो है त्रिभंगा। ये मेरे लिए बेहद ही खास मौका है और मुझे इस बात से काफी खुशी है कि नेटफ्लिक्स के साथ इस फिल्म के लिए काम कर रही हूं और साथ ही इस बात से भी खुश हूं कि ये एक ही दिन में दुनिया के हर देश में दिखाई जाएगी। इस फिल्म के लिए हमारे पास काफी अच्छी कास्ट है और साथ ही बेहद शानदार कहानी"।

गौरी ने अपने ही डिजाइन का बनाया मजाक, शेयर की फिल्म 'बाजीगर' की ये तस्वीर

बता दें इस फिल्म का सेट मुंबई में ही लगाया जाएगा। इस फिल्म की कहानी तीन जनरेशन पर आधारित होगी। कहानी शुरू होगी 1980 से और आज के समय में खत्म होगी। इस फिल्म में परिवार की महत्वपूर्णता को दर्शाया जाएगा। 

अजय देवगन-काजोल ने कुछ इस अंदाज में किया बेटे युग को बर्थडे विश

इस फिल्म से काजोल करेंगी डिजिटल डेब्यू
साथ ही बता दें इस फिल्म से एक्ट्रेस काजोल अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। उनके साथ तन्वी आजमी, मिथिला पालकर और कुणाल रॉय कपूर (Kunal Roy kapoor) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की एक खास बात ये भी है कि इस फिल्म को अजय देवगन (Ajay devgan) फिल्म्स प्रोड्यूस करेंगे और उनका साथ देंगे बनिजय एशिया और अल्केमी प्रोडक्शन (Bannijay Asia and Alchemy Productions)।

10 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएगी अजय और काजोल की जोडी, कॉमेडी का लगेगा तड़का

अजय देवगन कर रहे हैं प्रोड्यूस
फिल्म के बारे में बात करते हुए अजय (Ajay devgan) ने कहा, "हम काफी खुश है नेटफ्लिक्स के साथ त्रिभंगा के लिए काम करके। ये कहानी है तीन दमदार महिलाओं की। इस फिल्म से अजय देवगन फिल्म्स भी अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है"। 

comments

.
.
.
.
.