Sunday, Nov 28, 2021
-->
kalki koechlin reveals anurag kashyaps reaction to her pregnancy

कल्कि कोचलिन के प्रेग्नेंट होने की खबर पर एक्स हस्बैंड अनुराग कश्यप का कुछ ऐसा था रिएक्शन

  • Updated on 10/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (kalki koechlin) ने इस बात का खुलासा किया है कि वो अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कल्कि ने बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड गाई हर्शबर्ग (guy hershberg) के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनकी प्रेग्नेंसी को 5 महीने हो चुके हैं।

कल्कि कोचलिन ने हाल ही  में अपने पहले पति अनुराग कश्यप (anurag kashyap) के रिएक्शन के बारे में बताया है। इस बारे में कल्कि ने कहा है कि उन्होंने बस पैरेंट्स क्लब में मेरा स्वागत किया और कहा कि कोई जरूरत हो तो मुझे याद करना। 

बिना शादी के कल्कि बच्चे को देने वाली हैं जन्म, बेबी बंप के साथ शेयर की पहली तस्वीर

कल्कि से जब सवाल किया गया कि क्या वो अपने बॉयफ्रेंड गर्शबर्ग से शादी करने का सोच रही हैं तो इस पर उन्होंने कहा, "नागरिकता और माता-पिता के अधिकारों के मामले को देखते हुए हम इस बारे में सोच रहे हैं। लेकिन हम सामाजिक दबाव में आकर इसमें कोई जल्दबाजी भी नहीं करना चाहते। 

5 महीने से प्रेग्नेंट हैं कल्कि
अपनी प्रेग्नेंसी टाइम को कल्कि काफी एंजॉय कर रही हैं। वहीं इस दौरान खुद में आ रहे बदलाव के बारे में बात करते हुए कल्कि ने बताया, "मैं पहले से ज्यादा शांत हो गई हूं। मुझे अभी काम करने में भी कोई दिलचस्पी नहीं हैं। मैं इस भाग-दौड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती। मैं अब सिर्फ वहीं करूंगी जो मेरे बच्चे की देखभाल में मदद करेगा। मेरे लिए मेरा बच्चा सबसे पहले हैं"।

बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली हैं ये मशहूर अभिनेत्री, प्रेग्नेंसी के 5 महीने बाद किया खुलासा

बच्चे के नाम नहीं होगा जेंडर डिफाइन
आगे कल्कि ने कहा, "मैं अपने बच्चे का नाम ऐसा रखूंगी जिसस् उसका जेंडर डिफाइन न हो सके। उसे पूरी आजादी मिले। जैसे एक महिला और पुरुष को अलग-अलग मिलती है"। बता दें कल्कि के बॉयफ्रेंड गाई हर्शबर्ग इजराइल से हैं और वो पेंटिंग्स बनाते हैं।

दिल्ली के इन खूबसूरत जगहों पर हुई है 'मेड इन हेवन' की शूटिंग

अनुराग कश्यप से की थी पहली शादी
बता दें कि कल्कि की पहली शादी मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से हुई थी। इनकी शादी कुछ ही साल चली थी। जिसके बाद 2015 में इनका तलाक हो गया। तलाक के बाद भी इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। दोनों ने ही एक दूसरे के साथ अच्छे रिश्ते को कायम रखा है।

comments

.
.
.
.
.