Tuesday, Dec 07, 2021
-->
kalki koechlin share first photo with baby bump in social media

बिना शादी के कल्कि बच्चे को देने वाली हैं जन्म, बेबी बंप के साथ शेयर की पहली तस्वीर

  • Updated on 10/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (kalki koechlin) ने इस बात का खुलासा किया है कि वो अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कल्कि ने बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड गाई हर्शबर्ग (guy hershberg) के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनकी प्रेग्नेंसी को 5 महीने हो चुके हैं।

हाल ही में कल्कि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कल्कि बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर में व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

5 महीने से प्रेग्नेंट हैं कल्कि
अपनी प्रेग्नेंसी टाइम को कल्कि काफी एंजॉय कर रही हैं। वहीं इस दौरान खुद में आ रहे बदलाव के बारे में बात करते हुए कल्कि ने बताया, "मैं पहले से ज्यादा शांत हो गई हूं। मुझे अभी काम करने में भी कोई दिलचस्पी नहीं हैं। मैं इस भाग-दौड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती। मैं अब सिर्फ वहीं करूंगी जो मेरे बच्चे की देखभाल में मदद करेगा। मेरे लिए मेरा बच्चा सबसे पहले हैं"।

बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली हैं ये मशहूर अभिनेत्री, प्रेग्नेंसी के 5 महीने बाद किया खुलासा

बच्चे के नाम नहीं होगा जेंडर डिफाइन
आगे कल्कि ने कहा, "मैं अपने बच्चे का नाम ऐसा रखूंगी जिसस् उसका जेंडर डिफाइन न हो सके। उसे पूरी आजादी मिले। जैसे एक महिला और पुरुष को अलग-अलग मिलती है"। बता दें कल्कि के बॉयफ्रेंड गाई हर्शबर्ग इजराइल से हैं और वो पेंटिंग्स बनाते हैं।

दिल्ली के इन खूबसूरत जगहों पर हुई है 'मेड इन हेवन' की शूटिंग

अनुराग कश्यप से की थी पहली शादी
बता दें कि कल्कि की पहली शादी मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से हुई थी। इनकी शादी कुछ ही साल चली थी। जिसके बाद 2015 में इनका तलाक हो गया। तलाक के बाद भी इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। दोनों ने ही एक दूसरे के साथ अच्छे रिश्ते को कायम रखा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.