Tuesday, Dec 07, 2021
-->
kalki-koechlin-to-rap-alongside-ranveer-singh-in-gully-boy

‘गली ब्वॉय’ में रणवीर और आलिया के बीच कल्की बनेंगी रैपर

  • Updated on 1/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में साथ काम कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही रणवीर ने कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की थी, जिसमें आलिया और रणवीर साथ नजर आ रहे थे। अब जो हालिया खबर आ रही है, उसके मुताबिक कल्कि कोचलिन भी फिल्म का हिस्सा बन गई हैं। वह इस फिल्म में एक रैपर की भूमिका निभाएंगी। 

Exclusive Interview: रहस्य और रोमांच से भरी कहानी है ‘निर्दोष’

बता दें कि इससे पहले कल्कि जोया की फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर और अभय देओल के साथ नजर आईं थीं।

विश्व आर्थिक मंच ने शाहरुख को किया सम्मानित

लोगों ने सोशल मीडिया पर कल्कि के सामाजिक मुद्दों पर रौशनी डालने वाले बहुत से वीडियो देखे हैं, लेकिन पहली बार वह पर्दे पर रैपर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अलगे सप्ताह से शुरू हो जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग मुबंई के धारावी के स्लम एरिया के साथ कई लोकेशन्स में भी की जाएगी।। कल्कि और रणवीर की जोया के साथ यह दूसरी फिल्म है। रणवीर ‘दिल धड़कने दो’ में जोया के साथ पहले भी काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.