Sunday, Nov 28, 2021
-->
kalki koechlin will give birth to her baby in the old fashion style

इस तरीके से करेंगी कल्कि कोचलिन अपने बच्चे का पालन-पोशन, शेयर की अपनी मन की बात

  • Updated on 1/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (kalki koechlin) अपनी प्रेग्नेंट होने की खबर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें वह बॉयफ्रेंड गाई हर्शबर्ग (guy hershberg) के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में कल्कि अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। कल्कि इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए कल्कि ने लिखा है-मुझे मेरे पैर ऊपर करने की जरूरत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Need to put my feet up. Quite literally. #swellings #pregnancy #longdays

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on Jan 12, 2020 at 6:54am PST

प्रेग्नेंसी को लेकर कल्कि ने कही ये बात
आपको बता दें कल्कि की यह पहली प्रेग्नेंसी हैं और उनका मनना है कि वह अपने बच्चे की परवरिश वैसे ही करना चाहती हैं जैसे उनके माता-पिता ने उनकी की थी।

प्रेग्नेंट हैं कल्कि
अपनी प्रेग्नेंसी टाइम को कल्कि काफी एंजॉय कर रही हैं। वहीं इस दौरान खुद में आ रहे बदलाव के बारे में बात करते हुए कल्कि ने बताया था कि मैं पहले से ज्यादा शांत हो गई हूं। मुझे अभी काम करने में भी कोई दिलचस्पी नहीं हैं। मैं इस भाग-दौड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती। मैं अब सिर्फ वहीं करूंगी जो मेरे बच्चे की देखभाल में मदद करेगा। मेरे लिए मेरा बच्चा सबसे पहले हैं"।

बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली हैं ये मशहूर अभिनेत्री, प्रेग्नेंसी के 5 महीने बाद किया खुलासा

बच्चे के नाम से जेंडर डिफाइन नहीं होगा
आगे कल्कि ने कहा, 'मैं अपने बच्चे का नाम ऐसा रखूंगी जिससे उसका जेंडर डिफाइन न हो सके। उसे पूरी आजादी मिले। जैसे एक महिला और पुरुष को अलग-अलग मिलती है'। बता दें कल्कि के बॉयफ्रेंड गाई हर्शबर्ग इजराइल से हैं और वो पेंटिंग्स बनाते हैं।

दिल्ली के इन खूबसूरत जगहों पर हुई है 'मेड इन हेवन' की शूटिंग

अनुराग कश्यप से की थी पहली शादी
बता दें कि कल्कि की पहली शादी मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (anurag kashyap) से हुई थी। इनकी शादी कुछ ही साल चली थी। जिसके बाद 2015 में इनका तलाक हो गया। तलाक के बाद भी इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। दोनों ने ही एक दूसरे के साथ अच्छे रिश्ते को कायम रखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.