Tuesday, Dec 07, 2021
-->

यौन उत्पीड़न पर कल्कि के बड़े बोल, कहा- महिलाओं के लिए बात करने का माहौल नहीं

  • Updated on 10/28/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं को ही यौन उत्पीड़न झेलना पड़ता है। आपको बता दें कि हाल ही में हॉलीवुड से हार्वे वेंस्टाइन का मामला सामने आया है, जिससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में होने वाले यौन उत्पीड़न पर लोगों ने चर्चा शुरू कर दी है।

 लंबे बाल वाले शाहिद कपूर हुए गंजे, नया लुक आया सामने

इसी मामले में एक्ट्रेस कल्कि ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें नहीं लगता कि यहां पर कोई भी महिलाओं को यौन उत्पीड़न पर बात करने लायक माहौल उपलब्ध करा पा रहा है। हम सिर्फ उस समय लोगों की बातें सुनते हैं जब वो सफल या मशहूर होते हैं। कल्कि ने कहा कि बहुत सारी महिलाएं हैं जिन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में ये सब सहा है लेकिन उनकी कहानी कोई भी नहीं सुनेगा। लोग उनकी बातों में केवल उस समय रूचि लेते हैं जब वो अपने क्षेत्र में सफल होती हैं।

14 महीने की हुई शाहिद की लाडली, मम्मी की गोद में सोती फोटो हुई वायरल

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा वाइंस्टीन के कथित यौन उत्पीड़न का खुलासा होने के बाद 50 से ज्यादा महिलाओं ने उस हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वेंस्टाइन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.