Sunday, Dec 04, 2022
-->
kamaal r khan tweet for indian government pm- modi for nationality

इस एक्टर ने सरकार से की अपील- पाकिस्तान के हिंदू, ईसाई और सिखों को मिले भारतीय नागरिकता

  • Updated on 9/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) मौजूदा मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में कमाल ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए कमाल भारत सरकार से अपील कर रहे हैं।

उनका कहना है कि पाकिस्तान में रह रहे हिंदू, सिख और ईसाई लोगों के लिए भारतीय नागरिकता की मांग की है। इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

ट्विटर पर KRK ने बयान की अपनी लव स्टोरी, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं कुछ समय पहले कमाल ने सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को अपना निशाना बनाया था। कमाल ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो भारत के 10 हजार अरबपति दुबई जाकर बस जाएंगे।

कमाल आर खान ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में भारत की अर्थव्यवस्था और लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) का जिक्र करते हुए ग्लोबल वेल्थ माइग्रेशन रिपोर्ट (Global Wealth Migration Report) का हवाला दिया था। उन्होंने लिखा था कि इस रिपोर्ट के मुताबिक साल 2018 में भारत के पांच हजार अरबपति दुबई में शिफ्त हो चुके थे। अगर इस बार नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बने तो साल 2018 की ही तरह 2019 में भी 1 हजार से ज्यादा अरबपति भारत से जाकर दुबई में बस जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.