Friday, May 20, 2022
-->
kamal haasan still single despite many affairs bday spl anjsnt

B'day Spl: कई अफेयर्स होने के बावजूद अभी भी अकेले हैं कमल हासन, जानिए वजह...

  • Updated on 11/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सदमा से लेकर चाची 420 तक कई सुपरहिट फिल्म देने वाले दिगग्ज कलाकार कमल हासन (kamal hassan) 7 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाएंगे। कमल हासन भले ही कई हिट फिल्मे दे चुके हैं लेकिन फिर भी वो अपने अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। महज 8 साल की उम्र में कमल हासन ने पहली फिल्म कलाथुर कन्नमा से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वो 1978 में पहली बार लीड रोल में नजर आए थे। आइए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ें कुछ अनकहे किस्से...

जैकलीन फर्नांडीज का धमाल जारी, तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

श्रीविद्या के प्यार में थे पागल
70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस श्रीविद्या के साथ भी कमल हासन काफी खबरों में रहे हैं। कई फिल्में एक साथ काम करने के कारण  श्रीविद्या (shrividya) और कमल काफी करीब आ गए और दोनों को प्यार हो गया। कुछ वक्त बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ा लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई।

एक्शन रिप्ले के 10 साल पूरे होने पर विपुल अमृतलाल शाह ने शेयर किया फिल्म का ये किस्सा

उसके बाद 1978 में कमल हासन और वाणी गणपति के साथ शादी कर ली लेकिन इस बार भी उनकी ये लव स्टोरी ज्यादा दिन तक नहीं चलीं। 10 साल की शादी और फिर 1998 में दोनों का तलाक हो गया।

करणी सेना ने की वेबसीरीज आश्रम पर रोक लगाने की मांग, प्रकाश झा को भेजा नोटिस

कमल हासन को हुआ प्यार
इसके बाद एक बार फिर से कमल हासन को प्यार हुआ और इस बार बिना शादी किए सारिका ठाकुर के साथ लिव इन में रहने लगे। जिसके बाद साल 1986 में श्रुति हासन का जन्म हुआ। श्रुति हासन के जन्म के बाद ही कमल ने सारिका से शादी की लेकिन इस बार  भी उनके नसीब में प्यार नहीं था जिसके बाद उनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और 2004 में उनका तलाक हो गया।

आज भी हैं अकेले
ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहे लेकिन फिर भी वो आज अकेले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.