Wednesday, Feb 01, 2023
-->
kamal r khan gets angry on sunny deol son karan deol

सनी के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड के इस खान को किया Ignore तो मिला ये करारा जवाब

  • Updated on 9/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny deol) के बेटे करण देओल (Karan deol) ने हाल ही में फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal pal dil ke pass) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके साथ कश्मीरी गर्ल सहर बांबा (sehar bamba) ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा। वहीं फिल्म को उन्हीं के पिता सनी देओल ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में एक्टर केआरके ने सनी के बेटे पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर लताड़ा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#DardNaKoi #tiktok

A post shared by KRK (@krkactor) on Aug 24, 2019 at 7:24am PDT

अनुष्का बनीं भारत की Powerful महिला तो KRK ने बनाया मजाक, कहा- मैं हूं US का प्रेसिडेंट

कमाल आर खान ने करण को किया ट्रोल
दरअसल, कमाल आर खान (Kamal R khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने सनी के बेटे करण को खूब खरी-खोटी सुना डाली है। हुआ कुछ ये था कि कमाल आर खान करण से एरपोर्ट पर मिले थे और करण ने उन्हें देखकर भी अनदेखा कर दिया। जिसे लेकर कमाल गुस्सा हो गए और इस बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाल दिया।

#Article370: जम्मू-कश्मीर मामले पर अब मैदान में उतरे KRK, कहीं ये बड़ी बातें

कहा- अपने एटीट्यूड के कारण नहीं मिलेगी सफलता
अपने इस पोस्ट में कमाल ने लिखा, "आज मैंने एयरपोर्ट पर सनी देओल के बेटे करण देओल को देखा और करण ने मुझे देख कर भी हैलो तक नहीं बोला। जबकि मैं उनसे उम्र में काफी बड़ा हूं और मुझे इनसे ज्यादा अनुभव भी है। इससे तो यही पता लगता है कि ये लड़का सिर्फ एक्टिंग में ही कमजोर नहीं है बल्कि इसमें एटीट्यूड प्रॉब्लम भी है। अगर इनका बर्ताव ऐसा ही रहा तो ये कभी बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाएंगे"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wishing you all a very happy friendship Day! 🌹❤️

A post shared by KRK (@krkactor) on Aug 3, 2019 at 8:43pm PDT

'जजमेंटल है क्या' की राइटर पर KRK ने किया सेक्सिस्ट कमेंट, मिला करारा जवाब

बता दें कमाल आर खान हमेशा से ही अपने विवादों की वजह से सुर्खियों में बने रहे हैं। उन्होंने देशद्रोही और बिग बॉस 3 के जरिए अपनी पहचान बनाई। वहीं इससे पहले भी केआरके कई बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ इस तरह के विवादित ट्वीट कर चुके हैं।

KRK का ये ट्वीट दिखाता है बिग बॉस की असलियत!

पिछले दिनों केआरके ने जावेद जाफरी (javed jaffrey) के बेटे मीजान जाफरी (meezaan jaffrey) को लेकर भी एक विवादित पोस्ट किया था। इसी के साथ उन्होंने लाइमलाइट में बने रहने के लिए कई बड़े सितारों को अपने विवादित पोस्ट का शिकार बनाया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.