Tuesday, Aug 16, 2022
-->
kamal r khan make fun of anushka sharma to be fortune india''''s most powerful women

अनुष्का बनीं भारत की Powerful महिला तो KRK ने बनाया मजाक, कहा- मैं हूं US का प्रेसिडेंट

  • Updated on 9/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में कई बड़े एक्टर्स संग काम कर चुकी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) को Fortune india's top 50 most powerful women of 2019 की लिस्ट में बेहद खास स्थान दिया गया है। इस लिस्ट में अनुष्का को 39वां स्थान मिला। वहीं उनकी इस अचीवमेंट पर खुश हुए उनके फैंस उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दे रहे हैं। लेकिन एक इंसान ऐसा भी है जो कि अनुष्का की तारीफ करने की बजाय सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बना रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wishing you all a very happy friendship Day! 🌹❤️

A post shared by KRK (@krkactor) on Aug 3, 2019 at 8:43pm PDT

#Article370: जम्मू-कश्मीर मामले पर अब मैदान में उतरे KRK, कहीं ये बड़ी बातें

केआरके ने बनाया अनुष्का का मजाक
हमेशा अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले केआरके (Kamal R khan) ने अनुष्का की इस उपलब्धि पर उन्हें ट्रोल किया है। हाल ही में केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अनुष्का का नाम पावरफुल वुमेन की लिस्ट में शामिल होने पर मजाक बनाया।

'जजमेंटल है क्या' की राइटर पर KRK ने किया सेक्सिस्ट कमेंट, मिला करारा जवाब

अगर अनुष्का है पावरफुल वुमेन तो मैं हूं प्रेसिडेंट
केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, "अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की पहली महिला हैं जिनका नाम Fortune india's most powerful women 2019 की लिस्ट में शामिल किया गया है। अगर अनुष्का भारत की सबसे पावरफुल महिला हैं तो मैं भी यूएस का प्रेसिडेंट हूं"।

KRK का ये ट्वीट दिखाता है बिग बॉस की असलियत!

फैंस ने दिया केआरके को करारा जवाब
वहीं केआरके के इस ट्वीट के बाद अनुष्का के फैंस ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने उनको जवाब देते हुए लिखा, "आप एक बार अपना चेहरा आईने में देखें, आपके सारे डाउट क्लियर हो जाएंगे"। तो एक ने लिखा, "कैप्टन की बीवी हैं कैसे पावरफुल नहीं होंगी"।

अनुष्का शर्मा का उबासी लेते हुए वीडियो Viral, लोग उड़ा रहे हैं मजाक

तो कई यूजर्स ने भी बनाया मजाक
साथ ही कई यूजर्स खुद अनुष्का की टांग खिंचाई करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा, "अच्छी एक्ट्रेस है, सेलेक्टर ऑफ इंडियन क्रिकेट टीम। एक यूजर ने केआरके को जवाब देते हुए लिखा, "ऐसे कौन बेइज्जती करता है भाई"। इसी के साथ कई यूजर केआरके के इस पोस्ट पर अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स इस पोस्ट पर मजे ले रहे हैं।
  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.