Thursday, Dec 08, 2022
-->
kamya-punjabi-trolled-personal-comment-her-boyfriend-blasts-on-troller

काम्या पंजाबी ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- लगता है इनकी मां ने इनको बेच दिया

  • Updated on 11/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya punjabi) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों काम्या बिजनेसमैन शलभ डांग (Shalabh dang) को डेट कर रही हैं जिनके साथ वो सोशल मीडिय पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। 

बता दें हाल ही में शलभ ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस फोटो में शलभ के साथ काम्या भी है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए शलभ ने लिखा -मैं वादा करता हूं कि तुम अपने चेहरे पर ये एक्सप्रेशन हमेशा बनाए रखोगी। 

इसके बाद एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कमेंट किया- तुम क्यों इस बेकार 2 रुपए की औरत के साथ हो। ये औरत दूसरी औरतों को टीवी पर नीचा दिखाती है। इस पर ट्रोलर्स की क्लास लगाते हुए काम्या ने लिखा- इस जेंटलमैन के लिए कोई शब्द है? लगता है इनकी मां ने इनको बेच दिया था।

बॉयफ्रेंड संग काम्या ने बिकनी में शेयर की तस्वीरें
वहीं कुछ समय पहले काम्या ने तस्वीरें शेयर की थीं जो काफी बोल्ड थीं। शलभ के साथ उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, 'जहां तेरी ये नजर है, मेरी जान मुझे खबर है'। इस तस्वीर में शलभ और काम्या साथ में खड़े हैं और काम्या का चेहरा पीछे की ओर था। इसके साथ ही उन्होंने बिकनी में भी तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉडी पर दिख रहे माक्स को बताया पॉसिटिव
काम्या ने जो तस्वीर बिकनी में शेयर की थी उसके साथ उन्होंने एक पॉसिटिव मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, 'मेरी बॉडी काफी फ्लेक्सिबल और स्ट्रॉन्ग है। मेरी बॉडी पर दिख रहे हर एक निशान के पीछे एक कहानी है और ये मुझे याद दिलाता है कि मैं कितनी मजबूत हूं। पहले मैं थक गई थी इनको छुपाते-छुपाते लेकिन अब मुझे इन पर गर्व है'।

काम्या पंजाबी ने कहा 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हुआ, मैं पोस्ट डाल कर हटाती नहीं'

कुछ दिन पहले ही रिश्ता किया कबूल
बता दें कि काम्या ने कुछ दिन पहले ही बॉयफ्रेंड शलभ के साथ अपने रिलेशन को कबूल किया था। इसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था, "मेरी और शलभ की फरवरी से बात शुरू हुई थी। कुछ दिनों की मुलाकात के बाद ही शलभ ने मुझे प्रपोज कर दिया था। मैं अगले साल शादी कर रही हूं"।

आत्महत्या सीन शूट करते हुए याद आई प्रत्यूषा: काम्या पंजाबी

साथ ही ये भी बता दें कि काम्या ने इससे पहले बंटी नेगी से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी के 10 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। पहले पति से काम्या की एक बेटी भी है, उनकी बेटी काम्या के साथ ही रहती हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड शलभ का भी 10 साल का बेटा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.