Monday, Jun 27, 2022
-->
kanagna ranaut share a video on farm law diljit dosanjh anjsnt

कंगना ने पूरा किया अपना वादा! Video शेयर करते हुए कहा- किसान आंदोलन का पूरा भांडा फूट...

  • Updated on 12/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर अपने बयानों के लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर से खबरों का हिस्सा बन गई हैं।आज एक बार फिर से किसान आंदोलन को लेकर कंगना ने  वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

ऐसा क्या कहा वीडियो में
कंगना ने वीडियो को स्टाट करते हुए कहा कि  नमस्कार दोस्तों मैंने वादा किया था कि जब किसान आंदोलन का पूरा भांडा फूट जाएगा जैसे शाहीन बाग का फूटा था तब मैं आपसे बात करुंगी क्योंकि पिछले 10-12 दिनों में मुझे जो फिजिकल, मैंटल और ऑनलाइन लिंचिंग का सामना करना पड़ा है।  रेप और जान से मारने की धमकियां मुझे मिली हैं तो ये मेरा हक बनता है मैं इस देश से कुछ सवाल करुं।

प्रधानमंत्री जी ने किसी आशंका की कोई गुंजाइश ही नहीं छोड़ी है ये जाहिर है कि राजनीतिक तौर पर इस आंदोलन को मोड़ा गया था। कहीं ना कहीं इसमें आतंकियों ने भी हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। मैं पंजाब में रही हूं वहां पली बड़ी हूं। पंजाब के 99 प्रतिशत लोग खालिस्तान नहीं चाहते हैं वो देश का टुकड़ा नहीं चाहते हैं। वह पूरा देश चाहते हैं हिमाचल प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, महाराष्ट्र सब उनका है वो सभी देश प्रेमी हैं।

Review: बदले की कहानी है Black Widows, आखिर तक बना रहेंगा सस्पेंस

पूछे ये सवाल
मुझे आतंकियों से शिकायत नहीं है मुझे उन लोगों से सवाल पूछना चाहती हूं जो ये देश तोड़ना चाहते हैं। कैसे मासूम लोग इन लोगों को अपने आप को उंगलियों पर नचाने देते हैं। शाहीन बाग की दादी जी जो पढ़ नहीं सकती हैं वह अपनी नागरिकता बचाने के लिए आंदोलन कर रही हैं। पंजाब की एक दादी हैं वो मुझे गंदी भद्दी गालियां दे रही हैं अपनी जमीन बचाने के लिए सरकार से गुजारिश कर रही हैं। क्या हो रहा है इस देश में दोस्तों हम अपने आप को इन आतंकियो और विदेशी शक्तियों के लिए ऐसा कैसे बना देते हैं। मुझे आप लोगों से शिकायत है मुझे हर दिन अपने इरादे बताने पड़ते हैं. एक देशभक्त को इतनी बार बताना पड़ता है।

Video: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए रेमो डिसूजा, घर पर हुआ ऐसा स्वागत

प्रियंका दिलजीत को कहा ये
 उन्होंने आगे कहा कि कंगना ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा-दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जैसे लोग किस तरह की नीति कर रहे हैं अगर मैं देश के हित में बात करती हूं तो मुझे कहते हैं मैं राजनीति कर रही हूं. इनसे भी तो पूछिए ये कौन सी नीति कर रहे हैं। जय हिंद।

comments

.
.
.
.
.