Thursday, Jun 30, 2022
-->
kangana and himanshi khurana war did not stop kangana ranaut blocked her anjsnt

नहीं थम रही कंगना और हिमांशी खुराना की जंग, कंगना रनौत ने किया Block

  • Updated on 12/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (himanshi khurrana) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) के बीच चल रही जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में किसान आंदोलन (farmers protest)  के लिए कंगना ने ट्वीट किया था जो हिमांशी को पसंद नहीं आया और उन्होंने कंगना के उस ट्वीट की निंदा की। जिसपर नाराज होकर कंगना ने हिमांशी खुराना को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है।

जब कंगना रनौत की इस हरकत का पता हिमांशी को चला तो उन्होंने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए लिखा वोह करता ब्लॉक।

रिया चक्रवर्ती के बाद आज कोर्ट से शोविक को भी मिली जमानत, Drug Case में हुई थी जेल

आपको बता दें कि कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर किसानों के खिलाफ लिखा था कि 'शर्म आनी चाहिए। किसानों के नाम पर हर कोई रोटियां सेक रहा है। उम्मीद है कि सरकार देश विरोधी तत्वों को इसका फायदा उठाने की अनुमति नहीं देगी और खून के प्यासे गिद्ध टुकड़े गैंग के लिए दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देगी।'

हिमांशी ने दिया रिप्लाई
 कंगना के इस ट्वीट पर हिमांशी ने ट्वीट करते हुए लिखा- बिग बॉस फेम हिमाशी खुराना (himanshi khurrana) ने भी कंगना के इस ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब दिया है।उन्होंने कंगना को टैग करते हुए लिखा कि 'अब आपमें और बॉलीवुड में कोई अंतर नहीं है। क्योंकि अगर आपके साथ गलत होता तो शायद आप किसानों से ज्यादा कनेक्ट कर पातीं। चाहे वो गलत हो या सही, लेकिन यह सब डिक्टेटरशिप से कम नहीं।

फिल्म सिटी को लेकर योगी आदित्यनाथ पर बरसे उद्धव ठाकरे, कहा- दम है तो...

वहीं हिमांशी यहीं चुप नहीं रहीं। उन्होंने कंगना का एक कार्टून शेयर किया और लिखा कि 'अगर इन बुजुर्ग औरत ने पैसे लिये हैं भीड़ में शामिल होने के लिए, तो आपने कितने पैसे लिये सरकार का बचाव करने के लिए। इस तस्वीर में कंगना के कार्टून को गधे पर बैठा हुआ देख जा सकता है और उस गधे को एक बढ़ी औरत खींच रही है। 

comments

.
.
.
.
.