Monday, Jun 27, 2022
-->
kangana brother wedding pictures jsrwnt

भाई की शादी में महारानी से कम नहीं लग रहीं कंगना रनौत, देखें तस्वीरें

  • Updated on 11/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) के भाई अक्षत की शादी की तैयारियां कई दिनों से चल रही थी। गुरुवार सुबह अक्षत और रितु सागवान शादी के बंधन में बंध गए। उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ में पूरे रीति-रिवाज के साथ दोनों की शादी हुईं। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं।

कंगना भाई की शादी में बिल्कुल राजकुमारी लग रहीं थीं। शादी में कुछ दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए। शाम को रिसेप्शन है। वहीं शादी की डेकोरेशन बेहद खूबसूरत रजवाड़ा थीम पर रखी गई। शादी की रस्म के दौरान राजस्थानी कलाकारों ने पर्फोमेंस दीं।

शादी के बाद परिवार वाले कुलदेवी मां अंबिका के दर्शन करने भी गए। कुलदेवी का स्थान उदयपुर से 40 किलोमीटर दूर जगत गांव में है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Man and wife .... time for kuldevi temple ❤️❤️❤️❤️

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on Nov 12, 2020 at 1:20am PST

मजे की बात ये रही कि कंगना के कुछ फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए डबोक एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे थे। लेकिन कंगना जयपुर से कार में उदयपुर आ गईं। साथ में बहन रंगोली चंदेल भी नजर आई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Kangana and family members for Ritu & Aksht’s big day. Don’t they just look happy and radiant? 😍🥰

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Nov 11, 2020 at 11:26pm PST

बुधवार के दिन अक्षत और उनकी होने वाली पत्नी रितु की मेहंदी रस्म खूब धूम धड़ाके से हुई। कंगना ने ट्विटर पर भाई की मेहंदी की एक फोटो शेयर की जिसमें अक्षत रितु के साथ बैठे हुए हैं और अपने हाथ की मेहंदी दिखा रहे हैं। इसके कैप्शन में कंगना ने लिखा- 'मेरे भाई के हाथों में ये छोटी सी आकाशगंगा मैंने ही बनाई है'

कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें अपनी कुछ फोटो शेयर की। इन फोटोज में वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। यह फोटोज लीला पैलेस के अंदर की हैं जिसमें कंगना ने ट्रेडिशनल कपड़े पहने है।

कंगना, उनकी बहन रंगोली के खिलाफ कोर्ट ने दिया जांच का आदेश

हिमाचल के CM को कंगना ने दिया खास निमंत्रण
इस खास मौके पर कंगना ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री (himachal pradesh CM) को भी निमंत्रण दिया था। हाल ही में अपने भाई की शादी का कार्ड लेकर कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल (RANGOLI CHANDEL) संग मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (JAIRAM THAKUR) के घर गईं और उन्हें आमंत्रण दिया। वहीं इस मुलाकात की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं जो खूब वायरल हुई। 

प्री-दिवाली सेलिब्रेशन में करीना ने बेबी बंप के साथ जमकर दिया पोज, वायरल हो रही तस्वीरें

बता दें कि हाल में कंगना के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले मामले में समन भेजा गया था। उस समन के आते ही कंगना ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधा और तीखा जवाब दिया। कंगना ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर कहा - 'जुनूनी पेंगुइन सेना... महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।'

मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं होंगी कंगना और रंगोली, बताई ये वजह

इस वजह से मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं होंगी कंगना और रंगोली
शिकायत में कहा गया कि बॉलीवुड अभिनेत्री भारत के विभिन्न समुदायों, कानूनों और अधिकृत सरकारी निकायों का कोई सम्मान नहीं करतीं और उन्होंने न्यायपालिका का मजाक भी उड़ाया।  शिकायत में कहा गया कि बांद्रा अदालत द्वारा पुलिस को रनौत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश देने के बाद, रानौत ने न्यायपालिका के खिलाफ ‘‘दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक’’ ट्वीट पोस्ट कर इसे ‘‘पप्पू सेना’’ कहा था। 

महाराष्ट्र में कंगना रनौत के खिलाफ राजद्रोह का मामला भी दर्ज किया गया है। इसके लिए उन्हें 26 और 27 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना था। लेकिन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने कोर्ट में पेश होने के लिए कुछ दिनों का समय मांगा है। उनके वकील रिजवान सिद्दीकी  ने ट्विटर पर बताया था कि 'मेरी क्लाइंट कंगना और रंगोली  26 और 27 अक्टूबर को पुलिस स्टेशन में पेश नहीं हो पाएंगी। क्योंकि वे अपने भाई की शादी की वजह से होमटाउन में हैं और 15 नवंबर के बाद ही आ पाएंगी।

comments

.
.
.
.
.