Friday, Jul 23, 2021
-->
kangana challenged the trollers, said  if i am proved wrong i will leave twitter anjsnt

कंगना ने दी ट्रोलर्स को चुनौती,कहा- अगर मैं गलत साबित हुई तो छोड़ दूंगी Twitter

  • Updated on 9/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।अपने विचारों को खुलकर सबके सामने रखने वाली  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर से महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। इस बार कंगना ने कहा कि कई लोग मुझे खरी खोटी सुना रहे हैं अगर मैं कहीं भी गलत हूं तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Got ready for a virtual conversation with @ranadaggubati for his exciting upcoming project ✨✨✨✨

जुल॰ 25, 2020 को 4:31पूर्वाह्न PDT बजे को Kangana Ranaut (@kanganaranaut) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कंगना ने दी चुनौती
कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा-मैं लड़ाकू इंसान की तरह लग सकती हूं, लेकिन यह सच नहीं है। मेरा रिकॉर्ड है कि लड़ाई की शुरुआत मैंने कभी नहीं की है। अगर कोई यह साबित कर दें तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी। मैंने कोई भी लड़ाई शुरू नहीं की, लेकिन खत्म जरूर की है। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि जब कोई आपको लड़ने की चुनौती दें तो उसे कभी मना न करें।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत के साथ चल रहे विवाद के बीच बीएमसी को नोटिस भेजा है। कंगना ने नोटिस भेजते हुए लिखा कि बीएमसी ने मेरी जो प्रॉपर्टी तोड़ी है वो 2 करोड़ की है। जिसका हरजाना अब बीएमसी को देना होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.