Friday, Feb 26, 2021
-->
kangana gets angry twitter ceo after trump account gets banned anjsnt

अमेरिकी राष्ट्रपति का अकाउंट बैन होने पर Twitter के CEO पर भड़की कंगना

  • Updated on 1/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेरिका (America) में बीते दिनों काफी हिंसा हुआ जिसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  के ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया। 

कंगना ने कहा ये
ट्रंप के अकाउंट को सोशल मीडिया से हटाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक खास प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने ट्विटर सीईओ का 5 साल पुराना ट्वीट निकाल कर पोस्ट करते हुए सीईओं पर तीखा हमला किया है। 

सीईओ की लगाई क्लास
 कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- नहीं आप ऐसा नहीं करते, इस्लामी राष्ट्र और चीनी प्रोपागैंडा ने आपको पूरी तरह खरीद लिया है, आप सिर्फ अपने फायदे के साथ खड़े हैं। आप उनको छोड़कर बाकी लोगों के लिए बेशर्मी से किसी भी चीज के लिए असहिष्णुता दिखाते है। आप कुछ नहीं बस अपने लालच के गुलाम बन गए हैं। दोबारा से ज्ञान ना दीजिएगा ये शर्मिंदा करने वाला है। 

भारतवंशी युवती की ट्रंप के ट्विटर अकाउंट को बंद करने में भूमिका
अमेरिका में भारतवंशियों का प्रशासन और कंपनियों में प्रमुख पदों पर होना और अहम फैसलों में बड़ी भूमिका निभाना कोई नई बात नहीं है, लेकिन यह थोड़ी चौंकाने वाली खबर है कि भारतवंशी युवती की भूमिका डोनाल्ड्र ट्रंप के ट्विटर अकाउंट को बंद करने में अहम भूमिका रही। दरअसल विजया माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर की कानूनी और नीतिगत टीम की प्रमुख हैं, ये टीम ट्विटर के कायदे-कानून तय करती है और इसी टीम ने अमेरिकी संसद पर भीड़ के हमले के दौरान राष्ट्रपति ट्रंप का अकाउंट बंद करने का फैसला लिया। इस फैसले के कारण विजया अब ट्रंप समर्थकों के निशाने पर हैं। 

अपने कार्यवाही पर ट्विटर ने दी सफाई
बता दें कि यूएस कैपिटल में हुई भीषण हिंसा के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सभी सोशल मीडिया अकाउंट को बंद कर दिया गया है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को आड़े हाथ लेते फेसबुक और ट्विटर ने अकाउंट को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया है। अपनी कार्यवाही पर सफाई देते हुए ट्वीटर ने कहा है कि उनके भविष्य में हिंसा न भड़कने की संभावना को देखते हुए यह कार्यवाही की गई है। बताया जा रहा है कि उनके अकाउंट को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। ट्विटर ने डोनाल्ड ट्रंप के हिंसा वाले दिन ही 12 घण्टे के लिए ही अपना अकाउंट  बंद कर था। ट्विटर की तरफ से कहा गया था कि अगर डोनाल्ड ट्रंप यही नहीं रुके तो उनके अकाउंट को हमेशा के लिए बंद कर दिया जाएगा।  

NCB दफ्तर पहुंची अर्जुन रामपाल की बहन, Drug Case में हो रही पूछताछ

गौरतलब है कि जिस तरह से सोशल मीडिया का सहारे लेते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में हिंसा भड़काई उसके बाद ट्विटर के अंदर ही 300 से ज्यादा कर्मचारियों ने संस्थान के अंदर ही एक याचिका पर हस्ताक्षर किए हैं। जिसमें कहा गया है कि वह लोग भविष्य में किसी तरह के नुकसान से बचने के लिए राष्ट्रपति ट्रंप में अकाउंट को हमेशा के लिए बंद कर दिया जाए।  

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.