Monday, May 23, 2022
-->
kangana herself became a victim of trolling swara given reply  anjsnt

स्वरा को ट्रोल करने चली कंगना खुद हो गई ट्रोलिंग का शिकार, स्वरा ने दिया मुंह तोड़ जवाब

  • Updated on 1/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों ट्रोलिंग का ज्यादा शिकार हो रही हैं। फैंस को अब उनका ये बेबाकी बोलने का अंदाज थोड़ा कम भा रहा है। हाल ही में उन्होंने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का मजाक उड़ाते हुए उन्हें निशाने पर लिया था। जिसके बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी कंगना रनौत को मुंहतोड़ जवाब दिया है।आपको बता दें कि कंगना ने रविवार को स्वरा भास्कर की एक तस्वीर को रिट्वीट किया जिसमें कंगना को क्लास और स्वरा भास्कर को क्रैस बताया जा रहा है।

वरुण-नताशा की शादी पर Emotional दिखे करण जौहर, कहा- मेरा लड़का...

कंगना ने लिखा ये
इस तस्वीर को रिट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा- ये सब क्या हो रहा है? ऐसा है क्या? इसके साथ ही उन्होंने स्वरा को टैग भी किया है।अपनी इस तस्वीर को देखकर स्वरा ने कंगना को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि जब भी लगा कि कंगना की ओर से संवाद का स्तर और नहीं गिर सकता वो खुद को गलत साबित कर देती हैं। इनके लिए क्लास और क्रैस का मतलब ये है। क्रैस लुक का तो इलाज है क्रैस विचारों का नहीं'।

बहन प्रिया के साथ सांवलिया जी के दर्शन करने पहुंचे Sanjay Dutt, फैंस ने कहा- खलनायक आ गया

स्वरा ने दिया मुंहतोड़ जवाब
 स्वरा के इस ट्वीट को देखते हुए कंगना ने लिखा कि एक दिन उबाऊ था तो सोचा स्वरा को थोड़ा चिढ़ाऊं'। उसके बाद खुद स्वरा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा-हमेशा बोरियत कम करने में मदद करके खुशी होती है...आप जानती हैं मैं आपसे प्यार करती हूं।'

इस खास जगह हनीमून पर जाएंगे वरुण-नताशा, दुनिया का सबसे खूबसूरत और महंगा है ये होटल

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.