Thursday, Dec 02, 2021
-->
kangana is happy with the clash between her film and varun dhawan film street dancer

वरुण धवन की फिल्म के साथ अपनी फिल्म क्लैश होने पर कंगना रनौत ने कुछ इस तरह जताई खुशी

  • Updated on 12/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्सर ऐसा देखा गया कि जब कोई बड़े फिल्में एक ही दिन रिलीज होती हैं तो इससे फिल्मों का बिजनेस काफी प्रभावित होता है। बता दें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा' (panga) और वरुण धवन (varun dhawan) की फिल्म वरुण धवन (varun dhawan) एक ही दिन रिलीज हो रही है। 

अपनी इस फिल्म के सीक्वल में नजर आने वाले हैं वरुण धवन, जल्द होगी शूटिंग शुरू

वरुण और कंगना की फिल्म 24 जनवरी को होगी रिलीज
लेकिन एक खुशी की बात जरुर है इस बात से कंगना बेहद खुश हैं उन्होंने बिलकुल भी दिक्कत नहीं है। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट के दौरान कंगना ने बताया था कि मैं खुश हूं कि दोनों फिल्म एक ही दिन रिलीज हो रही है। बता दें दोनों ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं। कई बार ऐसा होता है कि दो फिल्मों की कहानियां भले ही अलग हो लेकिन इन फिल्मों की टारगेट ऑडियन्स एक ही होती है। 

 फिल्म 'पंगा' का ट्रेलर
अश्वनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में ये फिल्म बनने जा रही है। फिल्म में कंगना जया नाम की एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं। कंगना इसमें एक समय में भारतीय कबड्डी टीम की कप्तान थीं और अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं। वह अब अपनी परिवारिक जिंदगी में व्यस्त हैं। पर इसमें एक बात जरुर है कि कंगना अपनी पहले वाली जिंदगी को भूल ही नहीं पा रही हैं। इससे वह एक बार फिर अपनी खेल जर्नी शुरू करती हैं और अपने देश का नाम गर्व से ऊंचा करती हैं। ट्रेलर को देखकर कहना गलत नहीं होगा की फिल्म की कहानी काफी दमदार है। 

वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वज जल्द ही फिल्म थलाइवी' '(Thalaivi) में नजर आएंगी। यह फिल्म मशहूर राजनेता जयललिता (Jayalallithaa) की बॉयोपिक होगी। 

फिल्म के लिए कंगना कर रही है कड़ी मेहनत
कंगना अपनी फिल्म के लिए कोरियोग्राफर के साथ लगातार प्रैक्टिस कर रही हैं। इसके लिए वह जी-जान से मेहनत कर रही हैं। फिल्म 'थलाइवी' के लिए कंगना का अभ्यास जोरों पर चल रहा है। 

ये आर्टिस्ट करेंगे फिल्म के लिए कंगना का मेकअप
बता दें कि फिल्म के लिए कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप हॉलीवुड आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। कंगना भरतनाट्यम डांस और तमिल भाषा भी सीख रही हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही मैसूर में शुरू की जाएगी ऐक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर काफी खुश है।

जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत ने जोखिम में डाली अपनी जान, देखें तस्वीरें

पिछले दिनों उन्होंने कहा कि वह काफी खुश है कि वह बड़े पर्दे पर इतना मजबूत किरदार निभा पा रही हैं। इससे पहले भी बॉलीवुड में प्रोस्थेटिक मेकअप का प्रयोग 'पा', 'बदला' और 'फैन' जैैसी फिल्मों में प्रयोग किया जा चुका है।फिलहाल दर्शकों को फिल्म में कंगना के लुक को देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

कंगना के चेहरे को ये क्या हो गया? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' (dhaakad) जल्द बॉक्स ऑफिस (box office) पर धमाल मचाने आने वाली है। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। हर बार की तरह इस बार भी कंगना एकदम अलग और दमदार किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म को डारेक्ट रजनीश राजी घई ने किया है और सोहिल मकलाई फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जून 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा वे जयललिता की बायोपिक में भी दिखाई देंगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.