kangana-looses-5-kg-weight-for-cannes

Cannes Film Festival के लिए कंगना ने किया ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पेरिस में 72वां 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (cannes film festival) की शुरुआत हो चुकि है जोकि 25 मई तक चलेगा। वहीं बॉलीवुड की तमाम अदाकार रेड कार्पेट पर अपने दिलकश अदाओं से सबका दिल जितने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ऐसे में बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) की भी तौयारियां जोरों-शोरों पर है। बीती रात कांस कंगना फिल्म फेस्टिवल को अटेंड करने के लिए निकल चुकी हैं।

वहीं कंगना को लेकर हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बताया जा रहा है कि कंगना ने कांस में शिरकत करने से पहले अपना 5 किलो वजन कम किया है। जी हां, कंगना की टीम ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें  कंगना का Before और After लुक शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है कि 'क्या ट्रांसफॉर्मेशन है। कंगना ने सिर्फ 10 दिनों में 5 किलो वजन कम किया, ताकि वे कान्स के रेड कारपेट पर फिट बैठ सके।' 

दीपिका के गिरने पर पति रणवीर ने बनाया मजाक, देखें तस्वीरें

इसके साथ ही वर्कआउट करते हुए कंगना का एक वीडियो भी सामने आया है। बता दें कि पिछले साल ही कंगना ने कांस में अपना डेब्यू किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The grind is real. This is what it takes to get red carpet ready for cannes. 😅 . . . . #Cannes2019 #KanganaAtCannes

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on May 15, 2019 at 5:02am PDT

वैसे ये वाकई में हैरानी की बात है कि मेहज 10 दिनों में कंगना ने अपना 5 किलो वजन कम किया है। वहीं सूत्रों के मुताबिक, कंगना इस बार साड़ी पहनकर वॉक करती हुई दिखेंगी। 

हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि "मैं जो कपड़े मैं पहनूंगी उनमें ड्रामा होगा। मैं एक एक्ट्रेस ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर होगी उसी वक्त मैं अपने लुक से अपने कारीगरों को और हमारे रिच कल्चर और विरासत को प्रदर्शित करूंगी। मेरी स्टाइलिस्ट एमी पटेल और मैं इस पर पिछले कुछ हफ्तों से माथापच्ची कर रहे हैं। हम फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ कुछ यूनिक साड़ी तैयार करने पर काम कर रहे हैं।'

 B'day: इस दिग्गज फिल्ममेकर की वजह से सोनम चौहान को मिली थी पहचान

कंगना ने आगे ये भी कहा कि 'मुझे रिस्क लेने की आदत है। इससे पहले साल 2012 में मैंने राकेश रोशन (rakesh roshan) की बर्थडे बिना आईब्रोज के अटेंड की थी। तो मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.