Sunday, May 22, 2022
-->
kangana praises the acting of samantha akkineni in family man 2 trailer sosnnt

The Family Man 2: सामंथा अक्कीनेनी की फैन हुईं Kangana, कहा- 'इस लड़की ने...'

  • Updated on 5/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की चर्चित वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man 2) के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार कल 19 मई को इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों की तरह से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। 

'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर देख Shahid ने कहा कुछ ऐसा, हंसी नहीं रोक पाए मनोज बाजपेयी

सामंथा अक्कीनेनी की फैन हुईं Kangana
वहीं अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (kangana ranaut) ने भी 'द फैमिली मैन' के ट्रेलर (tariler) को लेकर अपनी राय दी है। इस वेब सीरीज में कंगना को सामंथा अक्कीनेनी (Samantha Akkineni) का किरदार खूब पसंद आया और ऐसे में वह उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं। कंगना ने सामंथा के काम की सराहना करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि 'इस लड़की ने मेरा दिल ले लिया।'

बता दें कि 'द फैमिली मैन' के इस सीजन में कई नए कलाकारों की एंट्री हुई है। इनमें से एक सामंथा अक्कीनेनी का नाम भी शामिल है जो एक बहुत ही अहम रोल निभाती हुईं नजर आएंगी। बता दें कि सामंथा साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। वहीं  इस दमदार ट्रेलर को देखने के बाद मनोज बाजपेयी के साथ-साथ समंथा के फैंस खुशी से पागल हो गए हैं और अब वो पूरी वेब सीरीज रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

'The Family Man 2' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, Samantha Akkineni को देख खुशी से पागल हुए फैंस

ट्रेलर में है ये खास
'द फैमिली मैन' के इस नए सीजन का निर्माण ज्यादा बड़े फलक पर किया गया है। इसमें ज्यादा उलझन भरी स्थितियां और एक्शन दर्शकों को नजर आएंगे। ट्रेलर में देश के प्यारे फैमिली मैन उर्फ श्रीकांत तिवारी की वापसी हुई है। शो में यह किरदार मनोज बाजपेयी ने निभाया है। इस सीजन में श्रीकांत तिवारी को नए ताकतवर और ज्यादा क्रूर दुश्मन, राजी का सामना करना पड़ेगा। यह किरदार सामंता अक्किनेनी ने निभाया है। दर्शकों में जबर्दस्त सनसनी और सिहरन पैदा करने वाले शो के 9 पार्ट के नए सीजन में श्रीकांत को मध्यम वर्गीय फैमिली मैन और वर्ल्ड क्लास जासूस के अपने डबल किरदार के बीच उसी तरह जूझते देख सकेंगे, जैसा कि वह अब तक सीरीज में दिखते आए हैं।

शो के नए सीजन में भी श्रीकांत निकट भविष्य में होने वाली किसी अप्रिय घटना से अपने देश को बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे।  शो में जबर्दस्त ट्विस्ट लाने वाली घटनाओं के बीच दर्शक ऐसा क्लाइमेक्स देख पाएंगे, जिसकी उन्होंने कभी आशा भी नहीं की होगी। आपको बांधे रखने वाले एक्शन ड्रामा सीरीज के नए सीजन में दर्शकों को श्रीकांत के दोहरे संसार की दिलचस्प झलक मिलेगी।

comments

.
.
.
.
.