Friday, Apr 23, 2021
-->
kangana ranaut again slams diljit dosanjh and priyanka chopra sosnnt

कंगना ने प्रियंका और दिलजीत पर बोला हमला, कहा- दोनों किसानों को भड़काकर गायब....

  • Updated on 12/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूरे देश में इस वक्त किसान आंदोलन (farmers protest) का मुद्दा गर्माया हुआ है। कई राजनीतिक पार्टियां इसका समर्थन कर रही हैं तो कई इसका विरोध करती हुई नजर आईं। वहीं बॉलीवुड (bollywood) के कई सेलेब्स भी मुद्दे पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

स्वरा का कंगना पर हमला, कहा- जरूरी नहीं कि अच्छा कलाकार अच्छा इंसान भी हो...

एक तरफ जहां कंगना रनौत (kangana ranaut) इस आंदोलन को एक राजनीतिक एजेंडा बता रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) लगातार किसानों के हित में अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। ट्विटर पर कंगना रनौत (kangana ranaut) और दिलजीत दोसांझ के बीच जमकर बहस देखने को मिली। ऐसे में कंगना लगातार इस मुद्दे पर ट्वीट कर अपनी राय रख रही हैं। वहीं दिलजीत के अलावा कंगना ने प्रियंका चोपड़ा को भी आड़ें हाथ लिया था। 

ऐसे में एक बार फिर कंगना ने इन दोनों सेलेब्स पर हमला बोल दिया है। कुछ देर पहले ही कंगना ने एक ट्वीट किया जहां उन्होंने दिलजीत और प्रियंका को टैग करते हुए लिखा कि मैं चाहती हूँ कि दिलजीत और प्रियंका जी, जो किसानों के लिए लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे कम से कम एक विडीओ की माध्यम से किसानों को ये तो बताएं की उनको विरोध किस बात का करना है, दोनों किसानों को भड़काकर ग़ायब हो गए हैं, और देखो किसानों की और देश की ये हालत है। 

किसान आंदोलन पर ट्वीट करके बुरी फंसी कंगना, स्वरा भास्कर ने कहा- जहर फैलाने का है काम

स्वार का कंगना पर हमला
हाल ही में स्वरा ने कंगना को लेकर अपने बयान में कहा कि यह जरूरी नहीं है कि एक अच्छा एक्टर अपनी जिंदगी में अच्छा इंसान भी हो। उन्होंने कहा 'एक अच्छा कलाकार एक अच्छा इंसान भी होता है' पर विपरीत बैठती हैं। इस सवाल पर स्वरा ने कहा, मेरे ख्याल से सिर्फ एकमात्र कंगना से ही इस स्टेटमेंट का कोई लेना-देना नहीं है। हां, पहले हमारे बीच काफी बहस हुई है। लेकिन मुझे लगता है कि हमें इस स्टेटमेंट पर दोबारा सोचने की जरूरत है कि, एक अच्छा कलाकार एक अच्छाइंसान भी होता है।

स्वरा ने आगे ये भी कहा 'हम कई बार यह गलती कर देते हैं, इसलिए कि किसी एक्टर ने पर्दे पर एक अच्छे इंसान या किसी हीरोइक कैरेक्टर का रोल प्ले किया है। तो हम उसे एक अच्छा इंसान समझने की गलती कर बैठते हैं। किरदार को अच्छे से निभाने का मतलब है कि उस एक्टर में टेलेंट है, वो अपने काम में अच्छा है। यह जरूरी नहीं कि असल जिंदगी में भी वह एक अच्छा इंसान हो।' बता दें कि फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में दोनों साथ में काम कर चुकि हैं। 

कंगना ने बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स पर विवादित बयान जारी कर उनसे पंगे ले चुकि हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को भी ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहा था जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस देखने को मिली।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

कंगना ने दिलजीत को बताया Local क्रांतिकारी, प्रियंका चोपड़ा पर भी साधा निशाना

कंगना और BMC के बीच जंग जारी, 27 को HC सुनाएगा फैसला

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

Farm Law : दिलजीत के बाद मीका सिंह के निशाने पर आईं कंगना रनौत , कहा- एक्टिंग करो...

जयललिता पुण्यतिथि: कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, Thalaivi के सेट से शेयर की Unseen फोटोज

किसान आंदोलन पर ट्वीट करके बुरी फंसी कंगना, स्वरा भास्कर ने कहा- जहर फैलाने का है काम

Farmers Protest: सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ खड़ा

कंगना का Twitter अकाउंट सस्पेंड करने की उठी मांग, मुंबई हाई कोर्ट भेजा गया नोटिस

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दिल्ली में किया एम्पेरोस सैलून का उद्घाटन

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.