Monday, Mar 01, 2021
-->
kangana ranaut arrived bandra police station pics viral sosnnt

पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना, कुछ देर पहले Video शेयर कर कहा- 'मेरी आवाज दबाई जा रही है...'

  • Updated on 1/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की दबंग गर्ल कंगना रनौत (kangana ranaut) आए दिन किसी ना किसी विवाद से घिरी रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा उनके बयान चर्चे में बने रहते हैं। वहीं राजद्रोह आरोप के सिलसिले में कंगना अब बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुचीं गई हैं जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

अपनी कमजोर अंग्रेजी को लेकर कंगना ने किया Tweet, कहा- अब रो रहे हैं हंसने वाले...

कुछ देर पहले Video शेयर कर कहा- 'मेरी आवाज दबाई जा रही है...'
इन वायरल तस्वीरों में कंगना अपने वकील रिजवान सिद्दीकी और उनकी बहन रंगोली चंदेल के साथ नजर आईं। इस दौरान व्हाइट साड़ी पहने कंगना कैमरे की तरफ देखकर हाथ हिलाती हुई नजर आईं।

वहीं बता दें कि कुछ देर पहले कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया एक बार फिर से हलचल मचा दी थी। वीडियो में कंगना कह रही है कि उनकी आवाज को दबाया जा रहा है।

वहीं हाल ही में कंगना ने अपनी कमजोर अंग्रेजी को लेकर ट्वीट शेयर किया है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'मुझ पर हंस लीजिए, जब मैं इंडस्ट्री में आई थी तो हर कोई मुझ पर हंसा था, लोग मेरे बोलने के तरीक, मेरे बाल, मेरे कपड़े, मेरी खराब इंग्लिश पर हंसे थे, वे हंसे फिर...वे रोए और आज तक रो रहे हैं... हाहाहा हंसो और जोर से हंसो।'

शशि थरूर ने की घरेलू महिलाओं को वेतन देने की वकालत, कंगना रनौत ने ऐसे लगा दी क्लास...

बता दें कि शुरुआत से सुसांत सिंह राजपूत मामसू में अपनी आवाज बुलंद करती आ रही कंगना ने कुछ समय पहले केंद्र सरकार की तरफ से Y+ सिक्योरिटी दी गई थी। वहीं सुशांत की मौत के बाद कंगना ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री पर हमला बोल दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के साथ भी पंगे लिए जिसके बाद शिवसेना और कंगना के बीच बीच विवाद थमने का नाम ही ले रहा। आए दिन दोनों एक दूसरे के खिलाफ अपना बयान जारी करते नजर आते हैं।

वहीं कुछ समस पहले कंगना ने मुंबई को पीओके बताते हुए कहा था कि उन्हें वह इस शहर में असुरक्षित महसूस करती हैं। कंगना के इस बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत और कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस के इस बयान की आलोचना की थी।

दिलजीत ने कंगना पर किया कमेंट, कहा- 'कंगना को होना चाहिए मेरा पीआर पर्सन'

9 सितंबर को बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में कुछ हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी जिसके विरोध में कंगना ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इसके बाद कोर्ट ने बीएमसी द्वारा की जा रही कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण को तोड़ने की बीएमसी की प्रक्रिया पर रोक लगाते हुए पूछा था कि नगर निकाय के अधिकारी मालिक की गैरमौजूदगी में संपत्ति के भीतर क्यों गए। हालांकि बीएमसी के इस कदम की काफी आलोचना भी हुई थी। वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी को फटकार लगते हुए  इस कदम को दुर्भावनापूर्ण बताकर कंगना के हक में फैसला दिया है।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

कंगना रनौत के खिलाफ पटना की अदालत में शिकायत पत्र दायर 

कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video 

कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ, कहा- कुछ तो शर्म कर लो...

कंगना ने दिलजीत को बताया Local क्रांतिकारी, प्रियंका चोपड़ा पर भी साधा निशाना

कंगना और BMC के बीच जंग जारी, 27 को HC सुनाएगा फैसला

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

Farm Law : दिलजीत के बाद मीका सिंह के निशाने पर आईं कंगना रनौत , कहा- एक्टिंग करो...

जयललिता पुण्यतिथि: कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, Thalaivi के सेट से शेयर की Unseen फोटोज

किसान आंदोलन पर ट्वीट करके बुरी फंसी कंगना, स्वरा भास्कर ने कहा- जहर फैलाने का है काम

comments

.
.
.
.
.