Monday, Dec 06, 2021
-->
kangana-ranaut-attacks-karan-johar-after-dharma-productions-out-kartik-aaryan-jsrwnt

'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन के बाहर होने पर करण जौहर पर बरसी कंगना, बोलीं- सुशांत की तरह ...

  • Updated on 4/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सपोर्ट में उतरी कंगना रनौत ने सीधा करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधते हुए कहा कार्तिक को अकेला छोड़ दो, सुशांत (सुशांत सिंह राजपूत) की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो।

गौरतलब है कि हाल ही में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक को अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) से बाहर का रास्ता दिखा दिया। पहले कार्तिक इस फिल्म में अहम रोल में नजर आने वाले थे। लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें अनप्रोफेशनल और स्क्रिप्ट में दखलंदाजी का आरोप लगाते हुए फिल्म से बाहर कर दिया।

दरअसल, कंगना ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'कार्तिक अपने बल पर यहां तक पहुंचे हैं और आगे भी वो अपने बल पर काम करते रहेंगे।पापा जो (करण जौहर और उनके नेपो गैंग क्लब (नेपोटिज्म गैंग) से इतनी गुजारिश है कि उन्हें अकेला छोड़ दें। शुशांत की तरह उनके पीछे न पड़ें और उन्हें फांसी पर लटकने के लिए मजबूर न करें। गिद्धों उन्हें अकेला छोड़ दो।'

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... राम गोपाल वर्मा ने Kangana ने मांगी माफी, कहा- 'मैं गलत था आप सही थीं...' Thalaivi का पहला गाना Chali Chali हुआ रिलीज, कंगना ने पानी में लगाई आग B'Day Spl: ड्रग एडिक्ट थीं कंगना रनौत, इस खास दोस्त ने बचाई उनकी जान 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान, कंगना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड Nasa में काम कर रहीं इन दो बहनों की Kangana ने की तारीफ, खास है वजह कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर बताया, मनाली में खोल रहीं रेस्टोरेंट आईटम नंबर को लेकर कंगना-स्वरा के बीच छिड़ी जंग, Twitter पर जमकर मचा बवाल अपने पिता को लेकर Kangana का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उन्हें थप्पड़ मारने वाली थी... कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये

सूत्रों की मानें तो करीब डेढ़ साल पहले कार्तिक आर्यन को दोस्ताना-2 की स्क्रिप्ट दी गई थी। स्क्रिप्ट सुनने और पढऩे के बाद ही कार्तिक ने फिल्म के लिए हां की थी, लेकिन अब करीब 20 दिन की शूटिंग के बाद कार्तिक ने उसे नापसंद कहते हुए उसमें खामियां निकाल दी। जिसके बाद करण उनके इस रवैय को देखकर कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया।  

रितेश सिधवानी ने की जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से मुलाकात!

डेट्स को लेकर भी काफी गैर जिम्मेदार रहते थे कार्तिक
सूत्रों की मानें तो कार्तिक फिल्म की शूटिंग की डेटस को लेकर भी काफी गैर जिम्मेदार रहते थे। इसका कारण कहीं यह तो नहीं की कार्तिक आर्यन की पर्सनल लाइफ का असर उनकी प्रोफैशनल लाइफ पर पड़ रहा हो? हालांकि ही इस मामले को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन चर्चा का बाजार गर्म है। 

कार्तिक के बाहर होने से धर्मा प्रोडक्शन को करोड़ों का नुकसान

खबरो के अनुसार धर्मा प्रोडक्शन को कार्तिक को निकालने पर करोड़ों रुपये (लगभग 20 करोड़) का नुकसान हो रहा है।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...  

राम गोपाल वर्मा ने Kangana ने मांगी माफी, कहा- 'मैं गलत था आप सही थीं...'

Thalaivi का पहला गाना Chali Chali हुआ रिलीज, कंगना ने पानी में लगाई आग

B'Day Spl: ड्रग एडिक्ट थीं कंगना रनौत, इस खास दोस्त ने बचाई उनकी जान

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान, कंगना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड

Nasa में काम कर रहीं इन दो बहनों की Kangana ने की तारीफ, खास है वजह

कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर बताया, मनाली में खोल रहीं रेस्टोरेंट 

आईटम नंबर को लेकर कंगना-स्वरा के बीच छिड़ी जंग, Twitter पर जमकर मचा बवाल 

अपने पिता को लेकर Kangana का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उन्हें थप्पड़ मारने वाली थी...

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये 

comments

.
.
.
.
.