Tuesday, Nov 30, 2021
-->
kangana ranaut big fan of aishwarya rai film taal jsrwnt

पूरी दुनिया है कंगना रनौत की दीवानी लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस का कौन है फेवरेट?

  • Updated on 11/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कभी अपने बेबाक अंदाज की वजह से तो कभी अपने ट्विट्स के चलते चर्चा में बनीं रहती हैं। लेकिन इस बार एक खास बात सामने आई है। ये तो आप जानते ही हैं कि कंगना की दीवानी पूरी दुनिया है। लेकिन क्या आपको पता है कंगना को कौन पसंद है।

जी हां इस बात क खुलासा खुद कंगना ने एक इंटरव्यू में किया। कंगना ने बताया कि वे ऐश्वर्या राय की बड़ी फैन थीं उन्हें उनकी फिल्म 'ताल' और 'हम दिल दे चुके सनम' इतनी पसंद थी कि वो ऐश्वर्या की कॉपी करने की कोशिश करती थीं, क्योंकि उन्होंने हिमाचली लड़की का रोल प्ले किया था।

इन फिल्मों में आएंगी नजर
कंगना रनौत जयललिता की बॉयोपिक थलाइवी में काम कर रही हैं। फिल्म से उनके कई लुक वायरल भी हो चुके हैं। इसके अलावा फिल्म तेजस में भी अलग ही तरह का किरदार निभाने जा रही हैं। वे इसमें पायलट की भूमिका निभाती दिखेंगी।यह फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना को मिली अंतरिम सुरक्षा
इसके अलावा कंगना कई कानूनी पचड़ो में फंसी हुईं हैं। सांप्रदायिक ट्वीट के आरोप मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से बड़ी राहत मिल गई है। हाई कोर्ट ने कंगना को अंतरिम सुरक्षा दे दी है।

Oscar 2020 में हुई भारत की एंट्री, इस फिल्म से है लोगों को उम्मीद

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना और रंगोली पर लगे थे ये आरोप
कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर अपनी टिप्पणियों के जरिये विभिन समुदायों के बीच कथित तौर पर नफरत फैलाने और इसे बढ़ावा देने का आरोप लगा है। बांद्रा पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ धारा 153-ए (विभिन्न धर्मों के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना), 295-ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला कृत्य जानबूझकर करना), 124-ए (राजद्रोह), 34 (साझा इरादे) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कोर्ट ने दिया मामला दर्ज कर जांच करने का आदेश
साथ ही कंगना को आठ जनवरी को मुंबई पुलिस के समक्ष उपस्थित होने का भी निर्देश दिया। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कथित रूप से ‘‘घृणा और साम्प्रदायिक तनाव’’ फैलाने का आरोप लगाते हुए रंगोली और चंदेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस पर बांद्रा की मजिस्ट्रेट अदालत ने पुलिस को मामला दर्ज कर जांच करने का आदेश दिया था। 

Drug Case में ट्रोल होने पर यूजर से नाराज हुए कपिल शर्मा, किया किया बॉडी शेमिंग कमेंट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

जस्टिस एस. एस. शिंदे और जस्टिस एम. एस. कार्णिक की खंडपीठ ने रनौत और चंदेल द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई की जिसमें दोनों ने उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी और 17 अक्टूबर के मजिस्ट्रेट अदालत के फैसले को रद्द करने का अनुरोध किया है। अदालत ने कहा कि पुलिस ने तीन सम्मन जारी किए हैं और उनका सम्मान किया जाना चाहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

र्कोट ने पूछा क्यों लगाया राजद्रोह का आरोप
अदालत ने यह भी जानना चाहा कि इस मामले में राजद्रोह का आरोप क्यों लगाया गया है। जस्टिस शिंदे ने सवाल किया, ‘‘राजद्रोह का आरोप क्यों लगाया गया है? हम अपने देश के नागरिकों के साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं?’’ अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए 11 जनवरी की तारीख तय करते हुए कहा कि वह अगली सुनवाई के दिन इसपर विस्तार से विचार करेगी। 

comments

.
.
.
.
.