Thursday, Jun 30, 2022
-->
Kangana Ranaut brings her own version of Bigg Boss

बॉलीवुड के लिए ख़तरे की घंटी, कंगना रनौत ले आईंं 'बिग बॉस' का अपना वर्जन

  • Updated on 2/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगना रनौत को उनके अभिनय के साथ-साथ कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन होने के लिए भी जाना जाता है। पिछले 5 सालों में जब से उन्होंने करण जौहर के चैट शो में नेपोटिस्म का विषय उठाया है, तब से वह अपने बयानों और ऑनलाइन पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं। अभिनेत्री एक बार फिर उसी राह पर चल पड़ी है और इस बार वह ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के शो 'लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल' के साथ 'बिग बॉस' के अपने वर्शन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि एकता कपूर द्वारा निर्मित है। 

यह कैप्टिव रियलिटी शो 24x7 लाइव स्ट्रीम होगा और होस्ट कंगना रनौत के साथ सेलिब्रिटी प्रतिभागियों को सलाखों के पीछे बंद कर दिया जाएगा। यह सोचने की बात होगी कि क्या कंगना अब बॉलीवुड के स्टार किड्स के जीवन के पीछे के काले रहस्यों को उजागर करेगी और पर्दे के पीछे क्या होता है, यह देखना होगा। हम यह भी अंदाज़ा लगा रहे है कि क्या हमें कंगना की साइड की कहानी सुनने मिलेगी जिनके साथ उनका विवाद रहा है और इस सूची में ऋतिक रोशन, करण जौहर, दीपिका पादुकोण, सोनू सूद आदि का नाम शामिल है। निस्संदेह, कंगना को अब हर हफ्ते जेलर की भूमिका निभाते हुए देखना काफी रोमांचक होगा। 

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24x7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए 'खबरी' की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा।

comments

.
.
.
.
.