Friday, Apr 03, 2020
kangana ranaut distributes tickets on mumbai railway station panga trailer

'पंगा' के ट्रेलर लॉन्च से पहले रेलवे स्टेशन पर टिकट बेचते दिखीं कंगना रनौत, देखें Video

  • Updated on 12/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'पंगा' (panga) को को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं हाल ही में कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्म‍िनस पर यात्रि‍यों को रेलवे के टिकट बांटती हुईं नजर आ रही हैं। कंगना के साथ फिल्म में नीना गुप्ता (Neena Gupta), जस्सी गिल और एक छोटा सा बच्चा नजर आ रहा है। अश्वनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में ये फिल्म बनने जा रही है।

वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वज जल्द ही फिल्म थलाइवी' (Thalaivi) में नजर आएंगी। यह फिल्म मशहूर राजनेता जयललिता (Jayalallithaa) की बॉयोपिक होगी।

'पंगा' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज किया जाएगा फिल्म का ट्रेलर

फिल्म के लिए कंगना कर रही है कड़ी मेहनत
कंगना अपनी फिल्म के लिए कोरियोग्राफर के साथ लगातार प्रैक्टिस कर रही हैं। इसके लिए वह जी-जान से मेहनत कर रही हैं। फिल्म 'थलाइवी' के लिए कंगना का अभ्यास जोरों पर चल रहा है। 

ये आर्टिस्ट करेंगे फिल्म के लिए कंगना का मेकअप
बता दें कि फिल्म के लिए कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप हॉलीवुड आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। कंगना भरतनाट्यम डांस और तमिल भाषा भी सीख रही हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही मैसूर में शुरू की जाएगी ऐक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर काफी खुश है।

जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत ने जोखिम में डाली अपनी जान, देखें तस्वीरें

पिछले दिनों उन्होंने कहा कि वह काफी खुश है कि वह बड़े पर्दे पर इतना मजबूत किरदार निभा पा रही हैं। इससे पहले भी बॉलीवुड में प्रोस्थेटिक मेकअप का प्रयोग 'पा', 'बदला' और 'फैन' जैैसी फिल्मों में प्रयोग किया जा चुका है।फिलहाल दर्शकों को फिल्म में कंगना के लुक को देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

कंगना के चेहरे को ये क्या हो गया? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' (dhaakad) जल्द बॉक्स ऑफिस (box office) पर धमाल मचाने आने वाली है। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। हर बार की तरह इस बार भी कंगना एकदम अलग और दमदार किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म को डारेक्ट रजनीश राजी घई ने किया है और सोहिल मकलाई फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जून 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा वे जयललिता की बायोपिक में भी दिखाई देंगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.