Wednesday, Jan 26, 2022
-->
kangana-ranaut-funny-video-viral-on-social-media

कंगना का ये funny video देखकर हंसते-हसंते हो जाएंगे पागल

  • Updated on 4/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को लेकर एक फनी वीडियो सामने आया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे। जी हां, इस वायरल वीडियो में  कंगना मुंबई के एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। इस दौरान तेज हवा की वजह से चलते-चलते अचानक उनकी टोपी उड़ जाती है जिसके बाद वो खुद भी हंसने लगती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hawa Hawaii 😛 #KanganaRanaut #airportdiaries @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 30, 2019 at 11:42pm PDT

वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो बहुत जल्द तमिल नाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के बायोपिक में नजर आने वाली हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग जुलाई महीने से शुरू कर दी जाएगी।  वहीं फिल्म के मेकर्स ने जयललिता के भतीजे दीपक जयकुमार से इस बायोपिक के लिए ऑफिशिय परमिशन भी ले ली है।

खास बात बता दें कि इस किरदार के लिए कंगना रनौत को 23 करोड़ रुपये फीस दी गई है। ऐसे में कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी हिरोइन बन चुकि हैं। 

इंदौर पहुंचते ही सलमान को याद आया अपना बचपन, भाई अरबाज के साथ किया ये Video शेयर

बता दें कि जयललिता का निधन 2016 में हुआ था। कई सारी फिल्मों में काम करने के बाद जयललिता ने तमिलनाडु की सीएम की कुर्सी संभाली थी। ना केवल बॉलीवुड में बल्कि जयललिता ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। 

आलिया के इस बैग की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान, सामने आई तस्वीरें

लेकिन अहम बात तो ये है कि आखिर कंगना जयललिता के लुक कैसे अडॉप्ट करेंगी। दोनों के लुक में जमीन-आसमान का फर्फ है। कंगना के लुक के बारे में बात करें तो वो काफी स्लीम हैं तो वहीं जयललीता का वजन ज्यादा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beauty in Black! Outfit : @prabalgurung Styled By : @stylebyami Hair : @hairbyhaseena Make Up : @chettiaralbert #KanganaRanaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Mar 22, 2019 at 2:47am PDT

ऐसे में कंगना को जयललिता जैसे बनने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी और साथ ही साथ वजह भी बढ़ाना पड़ सकता है। वैसे ये देखना दिलचस्प होगा कि कंगना कैसे जयललिता का लुक अडॉप्ट करती हैं। वैसे भी किसी भी बायोपिक में उस शख्सियत का लुक सबसे ज्यादा मायने रखता है। तभी दर्शक आसानी से कनेक्ट कर पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.