Thursday, Dec 02, 2021
-->
kangana ranaut gifts 4 flats to  sister rangoli and cousins jsrwnt

कंगना रनौत ने भाई-बहन को गिफ्ट की लग्जरी प्रॉपर्टी, इतने करोड़ है कीमत

  • Updated on 2/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यदा एक्टिव रहती हैं, वे अपने फैंस के हर सवाल का जवाब देती हैं साथ करंट मुद्दों पर भी अपने विचार शेयर करती रहती हैं। वहीं वे अपनी शूटिंग में भी काफी बिजी हैं। इसी बीच कंगना ने अपने पर‍िवार वालों के लिए बड़ा गिफ्ट देने की सोची। कंगना ने अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) और कजिन भाई अक्षत व दो अन्य को घर गिफ्ट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने यह बात खुद अपने ट्व‍ीट के जर‍िए शेयर की। उन्होंने ट्वीट में लिखा- मैं लोगों को अपनी संपत्त‍ि अपने पर‍िवार वालों के बीच बांटने के फेवर में हूं। याद रखें, खुश‍ियां बांटने से बढ़ती हैं। वो बहुत खूबसूरत लग्जरी अपार्टमेंट्स हैं जो अभी अंडर कंस्ट्रक्शन हैं। 2023 तक बनकर तैयार हो जाएंगे लेक‍िन मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं ये सब अपने पर‍िवार के लिए कर पाई हूं'।    

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि कंगना पहले से ही अपने परिवार वालों के लिए काफी सर्पोटिव रहीं हैं और समय- समय पर मदद करती रहीं हैं। इस बार कंगना ने चंडीगढ़ के पॉश इलाके में आलीशान फ्लैट अपने भाई-बहनों के लिए लिया है। ये प्रॉपर्टी एयरपोर्ट के नजदीक है व मॉल्स और रेस्टोरेंट्स के पास ही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली हैं Kangana Ranaut
कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (indira gandhi) के अवतार में नजर आने वाली हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए कंगना ने बताया है कि 'हम एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसकी स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है। यह फिल्म इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो आज के युवाओं के लिए भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिस्थितयों को समझने में मददगार साबित होगी। यह फिल्म एक किताब पर आधारित है जो इमर्जेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार पर आधारित है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि इस फिल्म को कंगना खुद प्रोड्यूस कर रही हैं और फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले डायरेक्टर साईं कबीर लिख रहे है। वहीं खबर वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कंगना को जमकर ट्रोल किया गया। 

किसानों के उग्र प्रदर्शन पर भड़की कंगना, कहा- कुछ तो शर्म कर लो

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना
वहीं हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट कर यह ऐलान किया था कि वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika Returns) को लेकर आने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले साल 2022 से शुरु की जाएगी।

इसके अलावा कंगना इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' (dhaakad) की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। फिल्म में फैंस को उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा था 'आज धाकड़ के लिए प्रोस्थेटिक सेशन पूरा हो गया है फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होगी। भारतीय सिनेमा के एक नए युग की शुरुआत पहली बार ऐसी एक्शन  थ्रिलर फ्रेंचाइजी फिल्म में लीड रोल में एक महिला नजर आएगी। इस अवसर को देने के लिए टीम को धन्यवाद।' 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

ऐसा क्या हुआ कि कंगना को Delete करना पड़ गया Tweet, 'तांडव' विवाद पर दी सफाई

पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना, कुछ देर पहले Video शेयर कर कहा- 'मेरी आवाज दबाई जा रही है...'

देशद्रोह मामला : कंगना ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, लोगों से मांगा सपोर्ट

कंगना रनौत के खिलाफ पटना की अदालत में शिकायत पत्र दायर 

कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video 

कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ, कहा- कुछ तो शर्म कर लो...

कंगना ने दिलजीत को बताया Local क्रांतिकारी, प्रियंका चोपड़ा पर भी साधा निशाना

कंगना और BMC के बीच जंग जारी, 27 को HC सुनाएगा फैसला

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.