Thursday, Jan 27, 2022
-->
kangana ranaut got rape threats on social media sosnnt

इस नामचीन वकील ने कंगना को खुलेआम दी रेप की धमकी, उसके बाद किया ये...

  • Updated on 10/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (kangana ranaut) पिछले लंबे समय से विवादों में घिरी हुई हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया (social media) पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसे लेकर एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा था कि  'नवरात्रि पर कौन व्रत रख रहा है? आज के सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें, मैं भी व्रत रख रही हूं। इस बीच मेरे खिलाफ एफआईआर हुई। ऐसा लग रहा है कि महाराष्‍ट्र में पप्‍पू सेना मुझ पर हावी हो रही है। मुझे ज्‍यादा मिस मत करिए, मैं जल्‍द वहां आऊंगी।' 

कंगना के घर बजने वाली है शहनाई, हल्दी सेरेमनी की Video वायरल

कंगना को मिली रेप की धमकी
वहीं कंगना के इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें रेप की भी धमकी दे डाली है। इसी बीच मेहंदी रजा नाम के एक वकील ने भी कंगना को रेप की धमकी दी लेकिन फिर बाद में उन्होंने इस कमेंट के लिए माफी मांगते हुए कहा कि उनका अकाउंट हैक हो गया था। उन्‍होंने लिखा, 'आज मेरी फेसबुक आईडी शाम को हैक हो गई और कुछ आपत्तिजनक कॉमेंट्स पोस्‍ट किए गए। किसी महिला या समुदाय के लिए यह मेरे विचार नहीं हैं।'

उन्होंने आगे यह भी कहा कि मैं सभी लोगों से रिक्‍वेस्‍ट करता हूं कि जिनकी भी भावनाएं आहत हुई हों, वे मुझे माफ कर दें। मैं खुद इसके लिए हैरान हूं। वहीं इस पोस्ट के बाद उस वकील ने अपना फेसबुक अकाउंट ही हैक कर दिया। 

कंगना पर लगा हिंदू - मुस्लिम समुदाओं के बीच झगड़ा लगाने का आरोप, कोर्ट ने दिया ये आदेश

ये है पूरा मामला
बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ मुंबई के बांद्रा में केस दर्ज करवाई थी। दरअसल, मुंबई की ब्रांद्र कोर्ट ने दो लोगों की याचिका पर सुनवाई करते हुए कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं। उन दो लोगों ने कंगना पर आरोप लगाया है कि वह हिंदू - मुस्लिम समुदाओं के बीच झगड़ा लगाने की कोशिश करती हैं। 

कंगना ने इस एड का विरोध करते हुए लिखा-  एड का कॉन्सेप्ट गलत नहीं था। लेकिन उसका एग्जिक्यूशन गलत संदेश दे रहा था। एक हिंदू लड़की की शादी मुस्लिम परिवार में हुई लेकिन वो लड़की सहमे हुए तरीके से अपनी सास से पूछती है बल्कि ऐसा नहीं होना चाहिए वो उस घर की बहु है तो इतनी दबी-दबी सी क्यों हैं।इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट कर लिखा- ये एड कई मायनों में गलत है। वो महिला जो पहले से घर में रह रही है उसे आजादी तब मिली जब उसके कोख में घर का वारिस आ गया। वरना उसकी कोई अहमियत नहीं थी। यह एड सेक्सिज्म को भी बढ़ावा दे रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.