Sunday, Sep 26, 2021
-->
kangana ranaut got slam after sushant birthday post sosnnt

SSR के बर्थडे पर कंगना ने कही ये Negative बातें, तो फैंस ने बोला- शर्म नहीं आती गंध औरत?

  • Updated on 1/21/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) अगर आज इस दुनिया में होते तो आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट करते। लेकिन निधन के बाद भी वह अपने फैंस के दिलों में एक जगमगाता सितारा बनाकर जिंदा हैं और आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर एक्टर के चाहने वालों उनके लिए ‘ONE DAY FOR SSR BIRTHDAY’ अभियान शुरु किया है जिसके तहत सुशांत के फैंस उनसे जुड़ी अपनी यादों को शेयर कर रहे हैं। 

सुशांत के बर्थडे से एक दिन पहले फैंस ने किया यह काम, Twitter पर हो रहा ट्रेंड

SSR के बर्थडे पर कंगना के किया विश
इस बीच शुरुआत से ही सुशांत के लिए आवाज उठाती आ रहीं बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (kangana ranaut) ने भी सुशांत के जन्मदिन पर कुछ ट्वीट्स किए हैं पर शायद सुशांत के फैंस को कंगना का विश करने का तरीका कुछ रास नहीं आया। 

कंगना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि 'डियर सुशांत, मूवी माफिया ने तुमको बैन किया, परेशान किया। सोशल मीडिया पर भी तुमने कई बार मदद मांगी और मुझे पछतावा है कि मैं तुम्हारा साथ नहीं दे पाई। काश मैंने ये ना मान लिया होता कि तुम अपने आप ही माफिया टॉर्चर झेलने की ताकत रखते हो। काश... हैपी बर्थडे।'

Video: सुशांत के बर्थडे से एक दिन पहले फूल खरीदती दिखीं Rhea, लोगों ने कहा ये

फैंस ने कहा- शर्म नहीं आती गंध औरत?
इसके बाद उन्होंने लिखा कि 'हमें ये कभी नहीं भूलना चाहिए कि सुशांत ने कहा था कि 'यशराज फिल्म्स ने उन्हें बैन किया है। उन्होंने कहा था कि करण जौहर ने उन्हें बड़े सपने दिखाए और फिर धोका दे दिया। जिसके बाद  करण जौहर ने पूरी दुनिया में यह हल्ला किया कि सुशांत फ्लॉप एक्टर हैं। हमें ये कभी नहीं भूलना चाहिए कि महेश भट्ट के सारे बच्चे डिप्रेस्ड हैं फिर भी वह सुशांत के लिए कहते थे कि सुशांत परवीन बाबी की मौत मरेंगे। उन्होंने खुद कहा कि उन्हें थेरपी दी। इन सब लोगों ने मिलकर सुशांत को मार डाला और सुशांत ने मरने से पहले सोशल मीडिया पर ये सब खुद लिखा था। कभी मत भूलिएगा, कभी नहीं।'

वहीं कंगना अपने आखिरी ट्वीट में लिखती हैं कि 'आज इन सभी चीजों के ऊपर उठकर सुशांत का बर्थडे सेलिब्रेट कीजिए, किसी को ये मत बताने दीजिए कि आप अच्छे नहीं है। खुद से ज्यादा किसी का भरोसा मत कीजिए। उन लोगों को छोड़ दीजिए जो कहें कि ड्रग्स ही सॉल्यूशन है और आपको मानसिक और आर्थिक रूप से चूस डालें।' वहीं कंगना द्वारा किए गए ये सारे ट्वीट्स फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए और वह उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। फैंस का कहना है कि कंगना को बर्थडे वाले दिन नेगेटिव बातें नहीं करना चाहिए। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

आज भी सुशांत का यह गाना सुन सहम जाती हैं अंकिता, शेयर किया यह इमोशनल Video 

सुशांत के दोस्त ऋषिकेश के तलाश में जुटी NCB, एक्टर को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप 

सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे संजय, बनाएंगे अंतरिक्ष पर देश की पहली फिल्म 

Sushant Case: बहनों की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा- सुशांत थे अच्छे व्यक्ति 

सुशांत केस में आया नया मोड़, NCB दफ्तर के बाहर नजर आए रिया- शौविक 

जेल से रिहा होने के बाद पहली बार दिखीं Rhea, सुशांत की मौत के बाद ले रहीं हैं नया घर 

सुशांत केस में आया नया मोड़, CBI जांच पर मुंबई कमिश्नर ने दी सफाई 

Video: नए साल पर बॉलीवुड में वापसी करेंगी सुशांत की Ex- GirlFriend रिया चक्रवर्ती

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.