Tuesday, Sep 28, 2021
-->
kangana ranaut hits back at taapsee pannu irrelevant remark aljwnt

कंगना का तापसी पर पलटवार, बी-ग्रेड एक्टर कहते हुए बोलीं- इसकी औकात तो देखो

  • Updated on 7/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच की जुबानी जंग एक बार फिर से शुरू हो गई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी से कंगना को ट्विटर पर मिस करने के बारे में पूछा गया, तब तापसी ने जवाब देते हुए कहा था कि कंगना की उनकी जिंदगी में कोई एहमियत नहीं है।

वहीं तापसी के इस जवाब ने कंगना को भड़का दिया है। कंगना ने तापसी के इस जवाब पर पलटवार करते हुए अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- वो प्रोड्यूसर्स को कॉल करती थी और भीख मांगती थी कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे दे दो प्लीज। और आज इसकी औकात देखो, जो कभी गरीब प्रोड्यूसर की कंगना कहलाने में भी प्राउड फील करती थी...आज मुझे ही अप्रासंगिक कह रही है। हाहाहा इंसान और उसकी फितरत अजीब है। खैर, आपको शुभकामनाएं फिल्म गर्ल तापसी। अपनी फिल्म को मेरा नाम लिए बिना प्रमोट करने की कोशिश करें।

Kangana Taapsee

इसके साथ ही कंगना ने एक और स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा- 'मुझे फर्क नहीं पड़ता कि बी ग्रेड एक्टर्स मेरे नाम, स्टाइल, इंटरव्यू और जनरल करियर स्ट्रैटिजीज का इस्तेमाल खुद को या फिर अपने करियर को प्रमोट करने के लिए करते हैं। यकीनन ही इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए वो मेरे नाम का इस्तेमाल करेंगे, मैं भी उनसे इंस्पायर हुई थी जिन्होंने मुझसे पहले इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी लेकिन मैंने कभी उनका अपमान नहीं किया, हमेशा उनका सम्मान किया जैसे वैजयंती माला जी, वहीदा जी और श्रीदेवी जी, मगर दूसरे के सिर पे पांव रखकर ऊपर चढ़ने की कोशिश करने वाले को उसकी औकात दिखाना जरूरी है।

Kangana Taapsee

तापसी ने कंगना को लेकर कही थी ये बात
हाल ही में तापसी अपनी अपकमिंग फिल्म 'हसीना द‍िलरुबा' को प्रमोट कर रहीं थीं। इंटरव्यू के दौरान तापसी से पूछा गया कि क्या वो कंगना की मौजूदगी को ट्विटर पर मिस करतीं हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि वो कंगना को मिस नहीं करती हैं क्योंकि कंगना उनके लिए कोई मायने नहीं रखती हैं। इसके आगे तापसी ने कहा कि कंगना को लेकर उनके मन में किसी तरह की कोई भी अच्छी या बुरी फीलिंग नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.